एकबार फिर 'दंगल' फेम Fatima के साथ सपोर्ट हुए आमिर खान, लोग बोले - 'मम्मी नंबर तीन...'

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 04:10 PM (IST)

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने- जाने वाले एक्टर आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कुछ सालों से आमिर अकेले ही रह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने ऑफिशियली अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग रहने का फैसला किया था। अलग होने के बाद ही आमिर का नाम दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों की ओर से रिलेशन पर कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि एक्ट्रेस आमिर के घर में हर इवेंट में दिखती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर फातिमा के साथ समय बिताते दिख रहे है ऐसे में दोनों का साथ में देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

PunjabKesari

साथ में खेलते दिखे आमिर और सना 

सामे आए इस वीडियो में फातिमा और आमिर एक दूसरे के साथ स्पोर्ट्स क्लब में क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। दोनों साथ में पिकबॉल खेल रहे हैं और दोनों ही एक टीम में खेलते दिख रहे हैं। इसके अलावा दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है। आमिर और फातिमा एक-दूसरे के साथ काफी अच्छा समय बिताते दिख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

लाल रंग के शर्ट में दिख रहे हैं आमिर 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह काफी दूरी से लिया गया है। बॉउंड्री की दीवार के दूसरी ओर से लिया गया है। दूर से वीडियो लेने के बाद भी इस फुटेज में दोनों स्टार्स के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं। आमिर वीडियो में लाल रंग की टीशर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं। वहीं दंगल फेम गर्ल फातिमा सना शेख ग्रे कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। 

लोगों ने जमकर किया ट्रोल

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने आमिर और सना को ट्रोल करना शुरु कर दिया है।  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मम्मी नंबर 3 आने वाली हैं।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'इससे अच्छा रहता कि अपनी बेटी से ही शादी कर लेता'।

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'लव बर्डस' ।

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'क्या ये सच है या फिर अफवाह है?मुझे लग रहा है ये दोनों साथ में रहते हैं'। 

PunjabKesari

हालांकि अब दोनों के रिश्ते का सच क्या है ये तो आमिर और सना ही जानते हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद अक्सर दोनों  ट्रोल हो जाते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static