किरण राव के साथ पूर्व ससुर के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर, मुश्किल वक्त में पहली पत्नी का बने सहारा

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 06:52 PM (IST)

नारी डेस्क:  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान अपने बेटे जुनैद और पूर्व पत्नी किरण राव के साथ वीरवार को अपने पूर्व ससुर और रीना दत्ता के पिता के अंतिम संस्कार में शामिल हुए। इस मुश्किल वक्त में वह अपनी पहली पत्नी का सहारा बनते भी दिखाई दिए। इससे पहले वह एक्स वाइफ के मुंबई वाले घर भी पहुंचे थे। 

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में आमिर को अंतिम संस्कार में शामिल होते हुए दिखाया गया। वह श्मशान घाट पहुंचने के बाद रीना को एम्बुलेंस से बाहर आने में मदद करते हुए देखे गए। फिल्म निर्माता किरण राव और जुनैद भी उनके साथ थे। आमिर को 2 अक्टूबर को मुंबई में अपनी पूर्व पत्नी रीना दत्ता के घर से अपनी मां जीनत हुसैन के साथ निकलते हुए देखा गया।

PunjabKesari
रीना ने आमिर की ‘कयामत से कयामत तक’ में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। आमिर और रीना की शादी 18 अप्रैल, 1986 को हुई थी, हालांकि कुछ समय बाद वह दोनों अलग हो गए थे। उनके दो बच्चे हैं, एक बेटा जिसका नाम जुनैद है और एक बेटी, इरा। जुनैद ने स्ट्रीमिंग मूवी 'महाराज' से अपनी शुरुआत की, इरा अब तक अभिनय के पेशे से दूर रही हैं। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी की, जो आमिर के फिटनेस ट्रेनर थे। 

PunjabKesari
रीना आमिर के करियर में कुछ समय के लिए शामिल रहीं, जब उन्होंने अभिनेता की ऑस्कर नामांकित फिल्म 'लगान' के लिए एक कार्यकारी निर्माता के रूप में काम किया। दिसंबर 2002 में, उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी और दोनों बच्चों की कस्टडी ले ली। 28 दिसंबर 2005 को एक्टर ने किरण राव से शादी की, जो 'लगान' के सेट पर गोवारिकर की सहायक निर्देशक थीं। 5 दिसंबर 2011 को उन्होंने एक सरोगेट मां के माध्यम से अपने बेटे आज़ाद राव खान के जन्म की घोषणा की। जुलाई 2021 में, आमिर और किरण ने अलग होने की घोषणा की और कहा कि वे अपने बेटे आज़ाद की परवरिश साथ मिलकर करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static