8 साल की गुंजन ने दी एक्ट्रेस Rubina Dilak को मात, 'झलक दिखला जा' शो जीत की ट्रॉफी अपने नाम

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 04:28 PM (IST)

महीनों से चल रहे टीवी के मशहूर डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' का ग्रैंड फिनाले कल यानी 27 नवंबर को हुआ । लोगों को इस सीजन का शानदार विनर भी मिल गया है। 8 साल की गुंजन सिन्हा और 12 साल के तेजस ने शो की ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये का कैश प्राइज अपने नाम कर लिया है। आपको बता दें कि दोनों ने ये खिताब एक्ट्रेस रूबीना दिलैक को हराकर अपने नाम किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

गुवाहाटी की रहने वाली है गुंजन सिन्हा 

डांस रिएलिटी शो की विनर गुंजन गुवाहाटी की रहने वाली हैं। उनके कोरियोग्राफर तेजस वर्मा और सागर बोरा हैं। फिनाले पर 8 वर्षीय गुंजन सिन्हा ने टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की विनर रह चुकीं रुबीना दिलैक को कड़ी टक्कर दी और ये सीजन अपने नाम कर लिया। अपनी जीत के बाद गुंजन बेहद ही खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

अब गुंजन करेंगी पढ़ाई पर फोकस

जानकारी के अनुसार गुंजन सिन्हा इससे पहले भी कई डांस रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। उनके डांस मूव्स का हर कोई कायल है। शो जीतने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गुंजन ने बताया कि उन्होनें अपनी पढ़ाई कभी नहीं छोड़ी। वो मुंबई से बैठकर ऑनलाइन क्लासेस कर रही थी। अब वो अपने दोस्तों से मिलना चाहती हैं साथ ही वो अपने परिवार वालों से मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ अपने डांस पर फोकस करेंगी। गुंजन ने आगे बताया कि पापा-मम्मी उनकी जीत से हैरान हो गए हैं। साथ में ही वो खुश और भावुक भी है। वहीं गुंजन अब परिवार सहित एडवेंचर पार्क में जाने की प्लानिंग कर रही हैं। वहीं गुंजन गिफ्त के तौर पर अपने पेरेंट्स को एल्सा का घर (फिल्म फ्रोजन से) देना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gunjan Sinha (@gunjansinhaoriginal)

आपको बता दें कि 'झलक दिखला जा 10' का सफर 10 कंटेस्टेंट्स के साथ शुरू हुआ था, जिसमें रुबीना दिलैक, निया शर्मा, धीरज धूपर, फैसल शेख और पारस कलनावत जैसे सितारों ने हिस्सा लिया था, लेकिन इन सब हस्तियों को हराकर गुंजन-तेजस ने इस सीजन के विनर्स की ट्रॉफी अपने नाम की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Related News

Recommended News

static