अपने जमाने में बेहद बोल्ड थी बाहुबली की मां शिवगामी, नाना पाटेकर के साथ किसिंग से मचाई थी खलबली

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 01:52 PM (IST)

राजमाता के नाम से मशहूर हो चुकीं शिवगामी देवी ने कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें असल पहचान फिल्म 'बाहुबली' से ही मिली। अपने फिल्मी करियर में यह अभिनेत्री कई बड़े बॉलीवुड़ स्टार्स के साथ बोल्ड सीन दे चुकी हैं जिसमें शाहरुख खान, विनोद खन्ना, नाना पाटेकर और अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। बता दें कि शिवगामी आज अपना 49वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। चलिए जानते है जन्मदिन के खास मौके पर उनके फिल्मी सफर से लेकर पर्सनल लाइफ तक की कहानी।

PunjabKesari

शिवगामी का असली नाम हैं राम्या कृष्णन

शिवगामी का असली नाम राम्या कृष्णन है। राम्या का जन्म 15 सितंबर, 1970 को चेन्नई में हुआ। तब वो सिर्फ 13 साल की थीं जब उन्होंने मलयालम फिल्म 'नेराम पुलरमबोल' से डेब्यू किया। 8वीं क्लास से अभिनय की शुरूआत करने वाली राम्या को तमिल फिल्म पाडायप्पा के लिए फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

नाना पाटेकर के साथ दिया था किसिंग सीन

कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भगवान का रोल अदा करने वाली राम्या 1998 में आई डेविड धवन की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अमिताभ बच्चन और गोविंदा के साथ भी नजर आईं। फिर उनकी फिल्म 'वजूद' रिलीज हुई जिसमें उनके साथ नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित कास्ट हुए थे। इसी फिल्म में राम्या ने नाना पाटेकर के साथ किसिंग सीन देकर काफी चर्चा बटोरी थी। दरअसल, फिल्म में राम्या ने अपने से बड़े स्टार को बड़ी ही बेबाकी से साथ किसिंग सीन दिया जिसकी काफी प्रशंसा हुई और वो लाइमलाइट में आ गईं।

PunjabKesari

शाहरुख के साथ रोमांस कर बटोरी लाइमलाइट

फिर राम्या ने 'फिल्म 'चाहत' में एक्टर शाहरुख के साथ रोमांस किया। हालांकि, इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट पूजा भट्ट थीं लेकिन फिल्म का गाना 'दिल की तनहाई' सुपरहिट हुआ। वहीं साल 1997 में आई फिल्म में राम्या ने जैकी श्रॉफ के साथ काम किया जिसमें न सिर्फ उन्होंने रोमांस किया बल्कि फिल्म के एक गाने में अपने हॉट अंदाज से सभी को चौंका दिया।

हालांकि, राम्या की जिंदगी में एक मोड़ ऐसा भी आया जब उन्होंने खुद से उम्र में 24 साल बड़े एक्टर विनोद खन्ना के साथ एक लिपलॉक कर खूब चर्चा भी बटोरी लेकिन बावजूद इसके उन्हें करीब 4-5 सालों तक बॉलीवुड फिल्मों में कोई काम नहीं मिला था।

फिल्म 'सुपर डीलक्स' में 37 बार लिए थे रिटेक्स

राम्या इसी साल तमिल फिल्म 'सुपर डीलक्स' में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने एक अधेड़ उम्र की महिला जोकि काफी बोल्ड होती हैं का रोल निभाया। बताया जाता है कि इस फिल्म में एक खास सीन के लिए राम्या को 2 दिनों में 37 बार रिटेक लेने पड़े जिसकी वजह डायरेक्टर कुमार राजा रहे।

अगर बात उनकी पर्सनल लाइफ की करें तो साल 2003 में राम्या ने तेलुगु फिल्ममेकर कृष्णा वामसी से शादी की जिनसे उन्हें एक बेटा भी है। उनके पास मर्सिडीज बेंज एस350 जैसी कई लग्जरी कार है। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ चेन्नई के इंजमबक्कम में रहती हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static