मां सोनी ने खोला राज,आलिया-शाहीन नहीं रह रहे लॉकडाउन में एक साथ!

punjabkesari.in Friday, Apr 17, 2020 - 12:18 PM (IST)

वेब सीरीज से दोबारा स्क्रीन पर छाने वाली सोनी राजदान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। उन्होंने अपने इंटरव्यू से बेटी आलिया और शाहीन से जुड़ा एक राज बताया है। दरअसल, काफी टाइम पहले यह खबर फैली थी कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ रह रही है। लेकिन अब मां सोनी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि इस लॉकडाउन में एक-साथ नहीं रह रहें है। 

Alia Bhatt recalls watching mom Soni Razdan's death in 'Sadak'

उन्होंने कहा -“आलिया और शाहीन अलग-अलग रहते हैं लेकिन मैंने उनसे कहा है कि वे इसे (आने वाला शो ) देखें। मुझे नहीं पता कि वे हैं या नहीं। मुझे यकीन है, वे करेंगे। मुझे लगता है कि वे इसका (आने वाला शो ) आनंद लेंगे क्योंकि वे दोनों किसी भी चीज़ से प्यार करते हैं जिसकी गहराई है,"

Times when Alia Bhatt showered love on her sisters Shaheen & Pooja ...

आगे वो कहती है कि “शाहीन लिखने में व्यस्त है, आलिया ने एक ऑनलाइन ऑनलाइन स्टडी का कोर्स  लिया है। वे अपने दैनिक व्यायाम करते हैं। वे उन सभी चीजों को भी कुकिंग रहे हैं और कर रहे हैं जो उन्हें आम तौर पर करने का मौका नहीं मिलता है। दोनों कुछ खाना बना रहे हैं, साथ ही साथ। यह व्यस्त रखने का सवाल नहीं है, यह वही कर रहा है जो आवश्यक है।"

Shaheen Bhatt was once asked to exit a pic with Alia Bhatt, Pooja ...

वहीं शाहीन ने आलिया के फैंस को भी कंफ्यूज़ कर के रखा था। वो बार-बार आलिया की फोटोज पोस्ट करती जिससे लग रहा था कि वो और आलिया एक-साथ रह रही है। लेकिन ऐसा नहीं है। वहीं रणबीर-आलिया की एक डॉगी को घूमाने वाली वीडियो भी वायरल हुई थी। जिसे सोचकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया अपने प्यार रणबीर के साथ इस लॉकडाउन में रह रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shipra rana

Recommended News

Related News

static