Bollywood Life: कोई पानी तो कोई परिवार के लिए नहीं मनाता #Holi

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 11:24 AM (IST)

होली जैसे मस्ती भरे त्योहार का कौन इंतजार नही करता। बॉलीवुड में हमें एक से एक बढ़कर होली पार्टीयां देखने को मिलती है। रंगों से भरे बॉलीवुड सितारे काफी अच्छे से इस त्योहार को मनाते है। वहीं कई ऐसे फिल्मी सितारें भी है जिन्हें होली खेलना बिल्कुल पंसद नही है। इसमें सबसे पहला नाम है-

Image result for KAREENA KAPOOR
बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान का..करीना को वैसे तो इस रंगों के त्योहार से कोई दिक्कत नही है बल्कि वो इसे काफी पंसद करती हैं। लेकिन जबसे करीना के दादा और बॉलीवुड के महान सितारे राज कपूर का निधन हुआ है तबसे उन्होंने इस त्योहार को मनाना छोड़ दिया है। करीना आज भी अपने दादा जी को बेहद मिस करती है।

Image result for अथिया शेट्टी
सुनील शेट्टी की लाडली अथिया शेट्टी भी होली नही खेलती। अथिया के मुताबिक इससे पानी की बर्बादी तो होती ही है,साथ ही साथ जानवरों को भी खासा तकलीफों का सामना करना पड़ता है। अथिया हमेशा से ही एक इको फ्रेंडली इंसान रही हैं।  

Image result for श्रुति हासन
एक्ट्रेस श्रुति हसन अपनी स्किन को लेकर हमेशा से औवर-प्रोटेक्टिव रही है। केमिकल वाले रंगों के डर के कारण श्रुति इस त्योहार से दूर भागती है।

Image result for जॉन अब्राहम
बॉलीवुड के देसी बॉय जॉन अब्राहम उन बॉलीवुड सितारों में शामिल हैं जो होली खेलते ही नहीं है। जॉन के मुताबिक होली में खतरनाक रंगों के कारण पर्यावरण को जबरदस्त नुकसान होता है। जॉन का मानना है कि होली की आड़ में कई लोग महिलाओं के साथ बदसलूकी भी करते हैं.।

Image result for RANVEER SINGH
अपने रंग बिरंगे फैशन सेंस से लोगों के दिलों में छाने वाले रणवीर सिंह को भी रंगो का त्योहार रास नहीं आता है। इतना ही नही रणवीर को अपने चेहरे पर रंग लगवाना बिल्कुल पंसद नही हैं। इसी वजह से वह इस त्योहार से दूर भागते है।

Image result for RANBIR KAPOOR
रणबीर कपूर ने भी करीना की तरह कई सालों से होली नही खेली है। वह भी अपने दादा राज कपूर को काफी मिस करते हैं। खबरों की माने तो बलम पिचकारी गाने के शूट के लिए भी वह राजी नही थे क्योंकि वो होली के रंगों को ज्यादा पसंद नहीं करते।

Image result for SURAJ PANCHOLI
एक्टर सूरज पंचोली भी होली खेलना पसंद नहीं करते हैं। सूरज कहते हैं कि वो बचपन में काफी होली खेला करते थे,लेकिन जैसे-जैसे वो बड़े होते गए, उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि होली के चलते काफी पानी बर्बाद हो जाता है।

अब भई इन सितारों के होली न खेलने का कारण तो जायज है..कि इससे पानी की वेस्टेज होती है और पर्यावरण को भी नुक्सान पहुंचता है। आप के इस पर क्या है विचार हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static