जया पर खूब भड़के थे अमर सिंह, अब बच्चन परिवार से मांगी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 19, 2020 - 06:26 PM (IST)

राज्यसभा सांसद अमर सिंह अपने बयानों से सुर्खियों रहते हैं। इस वक्त उनकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही हैं जिसमें अमर सिंह ने बच्चन परिवार से माफी मांगी। अब आप सोच रहे होंगे कि उन्होंने ऐसा क्या कर डाला कि उन्हें माफी मांगनी पड़ी? दरअसल, एक वक्त ऐसा था जब अमिताभ बच्चन और अमर सिंह की दोस्ती बेहद पक्की थी लेकिन निजी कारणों की वजह से इनकी दोस्ती में कड़वाहट आई। दोस्ती खत्म होने के बाद अमिताभ बच्चन ने को कभी कुछ नहीं कहा लेकिन अमर सिंह ने लगातार उनकी बारे में कुछ न कुछ गलत बोलते रहते है और बच्चन परिवार पर तंज कसते रहते थे।

Image result for amar singh apologies from bachchan family,

मगर जैसा कि अब उनकी तबीयत बिगड़ी जा रही हैं तो अब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। माफी मांग कर उनकी गलती है पछतावा भी करना चाहते हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि वो ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं और इस वक्त वो अमिताभ जी से अपनी पुरानी बातों के लिए माफी मांगना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन हर साल उन्हें जन्मदिन बधाई देते हैं। पिता की पुण्यतिथि पर अमित जी का मैसेज आया जिसके बाद मैं काफी भावुक हो गया।

Today is my father’s death anniversary & I got a message for the same from @SrBachchan ji. At this stage of life when I am fighting a battle of life & death I regret for my over reaction against Amit ji & family. God bless them all.

— Amar Singh (@AmarSinghTweets) February 18, 2020

फेसबुक पर एक वीडियो के जरिए अमर ने जया पर तंज कसते हुए लिखा था, 'आप मां हैं, पत्नी हैं। मां और पत्नी के हाथ में सामाजिक रिमोट होता है। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि जुम्मा चुम्मा दे दे न करें। आप अपने पति से क्यों नहीं कहतीं कि बारिश में भीगती नायिका के साथ आज रपट जाए तो न करें। आप अपनी पुत्रवधू को क्यों नहीं कहतीं कि ऐ दिल है मुश्किल फिल्म में जो परिदृश्य उन्होंने किए हैं वो न करें। आप क्यों नहीं सलाह देतीं कि लो शुरू हो गई अब प्यार की दांस्ता अब न करें।' दरअसल, उस वक्त उनकी इन बातों का मतलब था कि वो अगर आपके हाथ में रिमोट है तो आप अपने परिवार पर लगाम क्यों नहीं लगाती। बता दें कि इन दोनों की दोस्ती तब शुरू हुई थी जब आर्थिक संकट के वक्त अमर ने अमित जी की मदद की थी। मगर एक वक्त ऐसा आया जब अमर ने बच्चन परिवार को लेकर विवादित बयान दिए जिसके बाद दोनों की रिश्ता टूटता ही चला गया। 

Stop hypocrisy Jaya Bachchan ji. @SrBachchan @juniorbachchan @smritiirani @nsitharaman @samajwadiparty @ABPNews @dna #CrimeAgainstWomen pic.twitter.com/eNAyTo0GWM

— Amar Singh (@AmarSinghTweets) July 25, 2019

 

बात अगर अमिताभ की बीवी जया की करें तो अपने अपने गुस्सैल मिजाज से चर्चा में रहती है। एक बार वो फिर अपने गुस्से को लेकर चर्चा मे आ गई। दरअसल, मध्य प्रदेश के भोपाल में अपनी मां इंडिरा भादुड़ी का 90वां जन्मदिन मनाने परिवार के साथ पहुंची जया बच्चन ने एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी को फटकार लगा डाली। वह राजा भोज एयरपोर्ट से बेटे अभिषेक, बहू जया और पोती आराध्या के साथ निकल रही थी तो उन्होंने सिक्योरिटी पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि 'सिक्योरिटी वाले भी ध्यान नहीं देते, कोई भी धक्का मारकर चला जाता है।' सिक्योरिटी गार्ड पर ही नहीं बल्कि होटल में भी वह गुस्सा हुई थी। होटल के स्टाफ मेंबर ने जब बच्चन परिवार के सदस्यों के फोटो लेना चाही तो उन्होंने आपत्ति उठाई। जया ने स्टाफ और सिक्योरिटी से तुरंत ही फोटो लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा यह हमारा प्राइवेट टाइम है। ऐसा पहली बार नहीं कि जया ने किसी पर गुस्सा नकाला हो, बल्कि अक्सर किसी न किसी पर बरस पड़ती हैं जिसमें गलती उनकी भी नहीं हैं। हालांकि, उनके बच्चों का कहना है कि वह ऐसा बीमारी के चलते करती हैं।

 

एक चैट शो के दौरान जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बेटे अभिषेक बच्चन ने बताया था कि जया बच्चन Claustrophobic नाम की बीमारी से लड़ रही हैं जिस वजह से उन्हें बार-बार गुस्सा आ जाता है। वो अपने आस-पास भीड़ देखकर परेशान होने लगती हैं और खुद को असहज महसूस कहरती हैं। यहीं वजह है कि कैमरा में पोज देने से कतराती हैं। कभी-कभी इस तरह के बर्ताव के चलते मीडिया पर भड़क भी चुकी हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static