सुपर सेक्सी गाउन में नुसरत भरूचा ने दिखाई अपनी हॉट अदाएं

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 05:49 PM (IST)

'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम एक्ट्रेस नुसरत भरूचा मना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि बोल्ड लुक को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं। इवेंट हो या कोई अवॉर्ड नाइट, नुसरत अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को इम्प्रैस कर ही देती हैं। वह बोल्ड लुक को अपनाने से कभी नहीं कतराती लेकिन हर बार उनका नया व ट्रैंडी एक्सपेरिमेंट देखने को मिलता है। वहीं हाल ही में वह एकअवॉर्ड फंक्शन में पहुंची, जहां एक बार भी उनके हॉट लुक ने सबको इम्प्रेस कर दिया।

PunjabKesari

मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवॉर्ड कर्टेन रेजर के दौरान नुसरत के लुक में ग्लैमर और हॉटनेस का तड़का लगा हुआ दिखा। इस अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने पाइन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। इस वन शोल्डर ड्रेस का सबसे सुपर सेक्सी पार्ट साइड स्लिट थी जो अपर वेस्ट लाइन तक थी। स्लिट के पार्ट को जोड़ने के लिए दो ब्राउन स्मॉल बेल्ट का इस्तेमाल किया गया था, जिसमें से उनका टैटू भी नजर आ रहा था।

PunjabKesari

ड्रेस के साथ उन्होंने गोल्डन ईयरकफ्स और हाथ में ब्रेसलेट पहना हुआ था, जिसका डिजाइन फ्लोरल स्टाइल में था। वहीं बालों को उन्होंने वन साइड स्लीक स्टाइल ट्वीस्ट दिया था, जो उनपर खूब जच रहा था। हमेशा की तरह इस ड्रेस के साथ भी नुसरत हाई हील्स पहनी हुई थीं। मेकअप की बात करें तो नुसरत ने न्यूड शेड कलर्स का यूज किया और अपने चीक्स को ब्लशर से हाईलाइट किया था। बता दें कि उन्हें तैयार होने के लिए करीब तीन घंटे का वक्त लगा, जिसका खुलासा उन्होंने खुद रेड कार्पेट पर किया था।

PunjabKesari

दरअसल, वह अपने इस लुक को सिंपल लेकिन सेक्सी रखना चाहती थीं इसलिए उन्हें तैयार होने में इतना समय लग गया। हालांकि उनका यह एक्सपेरिमेंट काफी हद तक सफल भी रहा क्योंकि उनका यह लुक सिर्फ सेक्सी नहीं बल्कि स्टनिंग भी था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static