मर्द क्यों रहते हैं 'एक्सट्रा मैरिटल अफेयर' में खुश ?

punjabkesari.in Sunday, May 21, 2017 - 11:46 AM (IST)

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : शादी को जब कई साल बीत जाते हैं तो हस्बैंड को अपनी पार्टनर में पहले जैसी दिलचस्पी नहीं रहती। ऐसे में वे बाहर एक्सट्रा अफेयर रखना पसंद करते हैं। आजकल ज्यादातर शादियां इसीलिए टूटती हैं कि पति का बाहर किसी के साथ संबंध होता है। हर एक मर्द अपनी पत्नी से ज्यादा गर्लफ्रैंड के साथ खुश रहता है। इसके कई कारण हो सकते हैं जिनके बारे में जरूर जानें

रोक-टोक
मर्द ज्यादातर आजाद रहना पसंद करते हैं और उन्हें रोक-टोक बिल्कुल पसंद नहीं होती लेकिन पत्नियों को यह आदत होती है कि वे अपने पति से हर बात पर सवाल और शक करती हैं लेकिन गर्लफ्रैंड से उन्हें ऐसी कोेई परेशानी नहीं होती जिससे वह मर्द पत्नी की जगह अफेयर में ज्यादा खुश रहते हैं।

आजादी 
सभी मर्द चाहते हैं कि उनके सिर पर कोई जिम्मेदारी न हो और वे आजादी से घूमें, लेकिन पत्नी के साथ वह यह सब महसूस नहीं कर पाते और बाहर अफेयर रखते हैं। गर्लफ्रैंड के साथ घूमना, खाना-पीना उन्हें काफी पसंद होता है।

नजर रखना
महिलाओं को आदत होती है कि वे अपने पति पर नजर रखती हैं और उनके मोबाइल फोन चैक करती है जो मर्द पसंद नहीं करते लेकिन गर्लफ्रैंड ये सब नहीं करती। पत्नियों की इन बातों से मर्द चिढ़ने लगते हैं और बाहर दिल बहलाते हैं और गर्लफ्रैंड के साथ खुश रहते हैं।


शारीरिक संबंध
शारीरिक सुख पाने के लिए भी मर्द बाहर अफेयर रखते हैं। हर मर्द की फितरत होती है कि वे अपनी पत्नी की बजाए गर्लफ्रैंड के साथ शारीरिक सुंख बनाना ज्यादा पसंद करते हैं और उनके साथ खुश रहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static