सिर्फ Mobile ही नहीं, इनके कवर भी हो ट्रैंडी

punjabkesari.in Friday, Apr 14, 2017 - 03:01 PM (IST)

पंजाब केसरी(फैशन) : फैशन की दुनिया में हर कोई अपने आप को टिप-टॉप रखना पसंद करता है। स्टाइलिश आउटफिट्स या ट्रैंडी फुटवेयर पहन कर ही कोई फैशन में बना नहीं रह सकता है। मॉडर्न समय में फैशन में कई चीजे आती है, जिसमें आपका मोबाइल कवर भी आता है। अगर आपने अच्छी ड्रैस और अच्छी सैंडल वियर की है और हाथ में एक अच्छा सा स्मार्ट पोन पकड़ा है तो अगर आपका बैक कवर ही अच्छा नहीं होगा तो आपको हाथों की सुंदरता थोड़ी कम सी हो जाएगी। इसलिए अपनी ड्रैस के साथ-साथ अपने मोबाइल कवर को भी स्टाइलिस लुक दें। ऐसा मोबाइल कवर लें, जो आपकी पर्सनैलिटी को बयां करें और आपको फैशन की लिस्ट में शामिल रखें। तो देर किस बात की है आज हम आपको कुछ फैशनेबल और ट्रेंडी मोबाइल कवर्स के बारे में बताएगे, जो हर लड़की को पसंद आएंगे। 

 

1. ट्रैंडी हेयरस्टाइल कवर 

PunjabKesari

लड़कियों को ट्रैंडी हेयर स्टाइल बनावाने का काफी शौक होता है तो क्यों न इस बार आप अपने मोबाइल कवर पर ट्रैंडी हेयर स्टाइल बनवाएं। मैसी ब्रेड वाला मोबाइल कवर आपको परफैक्ट है। 

2. लिपस्टिक डिजाइन कवर 

PunjabKesari

नए-नए लिपस्टिक शेड्स की तो लड़कियां दीवानी होती है। इस बार अपने मोबाइल कवर पर लिपस्टिक डिजाइन ही डलवा लें। इस कवर को आप अपने बैस्ट फ्रैंड को गिफ्ट के तौर पर भी दे सकती है। 

3. हाई-स्लिट मैक्सी ड्रैस

PunjabKesari

PunjabKesari

लड़कियां के केवल मेकअप किट की ही नहीं, बल्कि कपड़ों की शौकीन भी होती है। इस बार अपने स्मार्ट फोन को भी हाई-स्लिट मैक्सी ड्रैस मोबाइल कवर से ट्रैंडी कवर दें। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static