Valentine's Day पर घर को देना है रोमांटिक लुक तो अपनाएं ये टिप्स

Saturday, February 3, 2018 4:22 PM
Valentine's Day पर घर को देना है रोमांटिक लुक तो अपनाएं ये टिप्स

वैलेंटाइन डे कपल्स अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए कई तरह के प्लान बनाते है। अक्सर लोग पार्टनर के साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने के लिए ऐसी जगहें की तलाश में रहते है, जहां उन्हें कोई परेशान न करें। तो ऐसे में इसके लिए आपके घर से अच्छी जगहें कोई और हो ही नहीं सकती। आप अपने घर को ही वैलेंटाइन के लिए सजा कर अपने पार्टनर के साथ अकेले समय बिता सकते है। आपके घर में कोई आपको परेशान भी नहीं करेगा और आप अपने पार्टनर के साथ प्यार भरी बातें भी कर सकते है। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जिसकी मदद से आप अपने घर को वैलेंटाइन डे स्पैशल बना सकते है। बस थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने घर को वैलेंटाइन के लिए सजा सकते है।
 

इस तरह दें घर को रोमांटिक लुक
लाल रंग से करें सजावट
घर को रोमांटिक लुक देने के लिए आप लाल रंग की हार्ट शेप गुब्बारे, गुलाब के फूल और फूलों के गुलदस्तों से डेकोरेट कर सकते है। दीवारों पर लाल रंग के रिबन से सजावट कर दें। इसे और स्पैशल बनाने के लिए आप टेबल पर अपने पार्टनर के लिए एक खूबसूरत-सा लव मैसेज लिख कर भी सजावट कर सकते है।

PunjabKesari

स्पैशल कुशन
आप सोफों पर हार्ट शेप या लाल रंग के कुशन रख सकते है। इसके अलावा आप लव मैसेज या लव सिंबल वाले कुशन से भी डेकोरेशन कर सकते है। आप बैडरूम में लाल रंग की चादर बिछा कर उसे खूबसूरत दिखा सकती हैं।

PunjabKesariPunjabKesari

कैंडल लाइट डिनर
पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए आप स्पैशल डिनर प्लान बनाएं। डिनर टेबल को पर्ल्स, कैंडल, फ्लावर या चॉकलेट के साथ डेकोरेट करें। वैलेंटाइन डे केक लेकर आएं या फिर अपने हाथों से ही इसे बना लें। आप चाहें तो कैंडल लाइट डिनर भी प्लान कर सकती है। इसके लिए टेबल को खूशबूदार और सुदंर कैंडल से सजाएं।

PunjabKesariPunjabKesari

ड्राइंग रूम की सजावट
ड्राइंग रूम की सजावट करने के लिए आप फोटो फ्रेम से डेकोरेशन कर सकते हैं। आप अलग-अलग रैड हार्ट शेप पेपर पर पार्टनर की खूबियों का जिक्र करके इस फोटो फ्रेम को ड्राइंग रूम में सजा दें। आप चाहें तो इस पर खूबसूरत मैसेज भी लिख सकते है।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!