बॉलीवुड के इन पतियों ने अपनी पत्नियो को दिया धोखा!

Friday, June 16, 2017 1:16 PM
बॉलीवुड के इन पतियों ने अपनी पत्नियो को दिया धोखा!

पंजाब केसरी(रिश्ते-नाते)- बॉलीवुड की दुनिया पूरी तरह से चका-चौंध से भरी पड़ी है। यहां पर किसी को अच्छे से जान पाना बहुत मुश्किल है। अफेयर,डेट,शादी,तलाक और लिव इन रिलेशनशीप यहां पर आम सुनने को मिलते हैं। बी टाउन में कुछ स्टार ऐसे भी हैं जिन्होने शादी के बाद भी किसी दूसरी औरत से प्यार किया और उसके लिए अपनी ही पत्नी को धोखा भी दिया। आइए जानें आखिर कौन से हैं ये स्टार। 


1. रितिक रोशन

PunjabKesari

रितिक रोशन ने सुजैन के साथ लव मैरिज की थी,दोनों की शादीशुदा जिंदगी भी अच्छे से निकल रही थी। साल 2010 में रितिक के साथ काइट्स फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली बारबरा मोरी के साथ अफेयर की खबरें सुनने को मिली थी। कहा जाता है कि इसी कारण दोनों की जिंदगी में दरार आ गई और आखिरकार साल 2014 में सुजैन ने रितिक से तलाक ले लिया। 

2. आदित्य पंचोली

PunjabKesari

आदित्य पंचोली ने 1986 में जरीना वहाब से शादी की थी लेकिन दोनों के रिश्ते में तब दरार आई जब आदित्य ने अपनी से आधी उम्र के हीरोइन कंगना के साथ डेटिंग करने लगे। हालांकि अब दोनोें एक-दूसरे से कभी बात भी नहीं करते और आदित्य अब दोबारा अपनी पत्नी के साथ हैपी लाइफ जी रहे हैं। 

3. बोनी कपूर

PunjabKesari

बोनी कपूर की जिंदगी अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के साथ अच्छी गुजर रही थी। जब बोनी कपूर श्री देवी के प्यार में कायल हो गए तब दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। इसके बाद बोनी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर 1996 में श्रीदेवी से शादी कर ली। 

4. धर्मेंद्र

PunjabKesari

धर्मेंद बॉलीवुड के फेमस स्टार रह चुके हैं। उन्होने अपनी पत्नी प्रकाश कौर से शादीशुदा होने के बाद भी हेमा मालिनी के साथ 1980 में अपना धर्म बदलकर शादी कर ली थी। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !