पार्टनर करने लगें ऐसी हरकतें तो समझ जाएं वो कर रहें है किसी और को Date

punjabkesari.in Monday, Sep 25, 2017 - 06:03 PM (IST)

पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार के साथ-साथ एक-दूसरे पर भरोसा होना ज्यादा जरूरी है। दोनों में प्यार और भरोसा होने पर पार्टनर हमेशा खुश रहते है। रिलेशनशिप में आए दिन कुछ न कुछ प्रॉब्लम आपके पार्टनर के धोखा देने का संकेत भी हो सकता है। एगर आपका पार्टनर बेडरूम में ये 6 हरकते करें तो समझ लें कि वो आपको धोखा दे रहा है।

1. बहाने बनाना
अक्सर पार्टनर अगर कई बात छुपाना चाहते है तो वो बहाने बनाने लगते है। इसके अलावा बेडरूम में होते हुए भी सोशल मीडिया पर चैट करना उनके धोखे का सबूत है।
PunjabKesari

2. आपसे दूर रहना
अगर आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है तो वो आपके साथ बेड पर सही तरीके से पेश नहीं होता। आपके साथ संभंध बनाने से भी मना कर देता है।

3. स्वभाव में बदलाव
पार्टनर की बॉडी लैंग्वेज में किसी तरह के बदलाव आने पर समझ ले कि वो आपको धोखा दे रहा है। ऐसे में वो आपको सही से टाइम भी नहीं देता और घर आने पर भी फोन से लगा रहता है।

4. अग्रेसिव होना
आपका पार्टनर अगर आपकी बात-बात पर अग्रेसिव हो रहा है तो समझ ले कि वो आपको धोखा दे रहा है। कई बार तो वो आपसे आंख मिलाकर बात तक नहीं करता।
PunjabKesari

5. पहले से ज्यादा ख्याल रखना
अगर आपके पार्टनर का किसी ओर के साथ चक्कर चल रहा है तो वो अपना ज्यादा ख्याल रखने लगता है। अगर ऐसा हो तो समज जाए कि किसी तीसरे की एंट्री हो चुकी है।

6. इंटिमेट न होना
अगर आपका पार्टनर किसी ओर को डेट कर रहा तो उसका आप में इंटरस्ट खत्म हो जाता है। ऐसे में वो आपके साथ शारीरिक संबंध बनाने से भी दूर भागता है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static