इन 5 तरीकों से पति को करवाएं Special Feel

Friday, June 9, 2017 5:40 PM
इन 5 तरीकों से पति को करवाएं Special Feel

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप): जिस प्रकार लड़कियों को ऐसे पार्टनर की जरूर होती है, जो बिना कुछ कहें उनकी बात सुन लें। उसी तरह लड़कों भी को भी ऐसी गर्लफ्रैंड या बीवी की जरूरत होती है, जो उनकी बात को बिना कहें समझ लें और उस पर अमल करें। मर्द चाहते है कोई ऐसा हो, जो उन्हें बेहद प्यार करें। अगर आप भी अपने पार्टनर को कुछ अलग महसूस करवाना चाहती है तो कुछ खास करें। वह रियल मैन है इस बात का एहसास दिलाने के लिए स्पैशल तरीके अपनाएं। आइए जानते है कैसे आप अपने पति को अपनी और अट्रैक्ट करके उन्हें स्पैशल फिल करवा सकती है। 


1. मनपसंद खाना बनाएं

अगर आप दोनों कहीं बाहर घूमने जा रहे है तो अपने पति की पसंद का खाना मगवाएं। इससे पार्टनर को अच्छा लगेगा और वह आपकी ओर अट्रेक्ट होगा। 

2. पार्टी अटेंड करें

लड़कों को अपनी बीवी के साथ घूमना काफी पसंद होता है, इसलिए उनके साथ हर किसी पार्टी में जाएं।पार्टी के लिए कोई अच्छी सी ड्रैस पहने, ताकि सबकी नजरें आप पर ही टिकी रहें। इससे पार्टनर को लगेगा कि वह स्पैशल है। 

3. खाना पकाएं

कहते है कि पति के दिल तक पहुंचने का रास्ता उनके पेट से होकर गुजरता है। उनकी पसंद का खाना बनाएं क्योंकि जब वह आपको खाना बनाते हुए देखेंगे तो उन्हें आपके प्यार का एहसास होगा। 

4. सपनों की दुनिया बनाएं

हर किसी का अपना-अपना सपना होता है। इसी तरह आपके पार्टनर का भी काफी सपना होगा। उनके सपनों और सोच को प्रोत्साहित करें। 

5. बैडरूम में रहें साथ 

अक्सर देखा जाता है कि कपल्स बैडरूम में जाते है किसी काम या फिर इधर-उधर की बातों में लग जाते है। बैडरूम में बातें करने से ज्यादा उन्हें प्यार करें और उन्हें अपने करीब लाने की कोशिश करें। 
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!