विदेशी टूरिस्टों के लिए एकदम परफैक्ट जगह है The Delhi Rasoi

Sunday, March 4, 2018 5:10 PM
विदेशी टूरिस्टों के लिए एकदम परफैक्ट जगह है The Delhi Rasoi

इंडिया से बाहर जब हम फारेंन कंट्री में टूर के लिए निकलते हैं तो अक्सर उस देश की फेमस व कल्चर से जुड़ी जगहों की सैर और खाने में वहां की खास डिशेज का मजा लेते हैं। इसी के साथ अगर हमें वहां अच्छी मेजबानी और लोगों का अपनापन भी मिल जाए तो टूर यादगार बन जाता है। 

PunjabKesari

उसी तरह भारत में भी विदेशी टूरिस्ट दूर-दूर से इंडियन कल्चर देखने के लिए आते हैं। खाने में भारतीय मसालों की सुगंध और ट्रडीशनल फूड्स का स्वाद चखना चाहते हैं। ऐसे में टूरिस्ट ऐसी जगहों पर जाना पसंद करते हैं जहां उन्हें ट्रडीशनल फूड्स, प्लेस  आदि सब आसानी से मिल सके। अगर आप भी ऐसी किसी जगह की तलाश में हैं तो दिल्ली में एयरपोर्ट से महज 20 मिनट की दूरी पर बसे वंसत कुंज में हरी-भरी जगह पर बना 'द देली रसोई' आपके लिए बेस्ट हैं।

PunjabKesari

विदेशी टूरिस्टों के लिए खासतौर पर बनी यह जगह पर सिर्फ इंडियन कल्चर ही नहीं देखने को मिलता बल्कि उन्हें यहां पर अतिथि देवो भव का अच्छा अनुभव होता है जो हमारे देश के लिए भी गर्व की बात है।  टेरेस पर बने इस छोटे व खूबसूरत रेस्ट्रो पर लाइटिंग डैकोरेशन दी गई है।

 

दुनिया के कोने-कोने से आने वाले विदेशी पर्यटकों को यहां इंडियन ट्रडीशनल फूड और मेजबानी के साथ हरा भरा शांतमय वातावरण भी मिलता है। देली रसोई चलाने वाले पूजा और प्रेम शर्मा का कहना है कि उनके इस रेस्टोरेंट में कोने-कोने से टूरिस्ट पहुंचते है और इंडियन कल्चर खाने का लुफ्त उठाते हैं। आर्गेनिक और घर में उगाई गई हैल्दी चीजें उनकी कुकिंग का जायका बढ़ा देता है। 

PunjabKesari

इस रसोई की खास बात तो यह है कि अगर आप किसी खास डिश को खाने का लुफ्त उठाना चाहते हैं तो आप पहले ही इसका ऑर्डर दे सकते हैं और इस रैसिपी को बनते हुए भी देख सकते हैं।

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन