इन 2 एक्सेसरीज की दीवानी है Sonakshi

punjabkesari.in Wednesday, Mar 14, 2018 - 06:30 PM (IST)

हर किसी की कपड़ों और जूतों को लेकर अपनी एक अलग ही पसंद होती है, जिसे वह लोग अक्सर अपने स्टाइल में शामिल करते है, फिर वह उनका वैस्टर्न हो या ट्रैडीशनल लुक। ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रैस की भी अपनी आटफिट्स और फुटवियर कलैक्शन स्पैशल होती हैं, जिन्हें वह अक्सर कैरी किए हुए दिखाई देती है। आज हम बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा की बात करने जा रहे है, जिनपर फैशन का एक अलग ही जुनून सवार है। 

PunjabKesari

हर लेटेस्ट ट्रैंड को फॉलो करने वाली सोनाक्षी सिन्हा को दो चीज़ों का बहुत शौक है- चोकर्स और स्नीकर्स। अगर आप उनकी तस्वीरों पर ध्यान से नजर डालें तो आपको बता चलेगा कि सोनाक्षी इन दो चीजों की कितनी बड़ी दीवानी है, तभी तो वह अपने हर लुक के साथ इन दोनों फैशन आइट्म्स को ट्राई करना नहीं भूलती। 

PunjabKesari
जी हां, कोई फिल्म प्रमोशन्स हो या फिर हॉलिडे, वह इनको आउटफिट्स के साथ को-ऑर्डिनेट करते हुए नजर आ ही जाती है। आपको सोनाक्षी के कलैक्शन में प्लेन चोकर्स लेकर एम्बेलिश्ड और टाई-अप चोकर्स  जैसी कई वैरायटियां देखने को मिलेगी, जो उनपर सूट भी करती है। वहीं उनकी फुटवियर कलैक्शन में आपको हील्स से ज्यादा टॉप इंटरनैशनल ब्रैंड्स के कलरफुल, व्हाइट और ग्लिटर स्नीकर्स देखने को मिलेंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static