बहन की शादी में दिखाना चाहती है टशन तो ट्राई करें ये 10 तरह की आउटफिट्स

Wednesday, September 6, 2017 4:54 PM
बहन की शादी में दिखाना चाहती है टशन तो ट्राई करें ये 10 तरह की आउटफिट्स

शादियों का सीजन शुरू होने वाला है।  अपनी बहन की शादी का हर लड़की को बेसब्री से इंतजार रहता है। दुल्हा-दुल्हन के बाद अगर किसी तीसरे व्यक्ति पर नजर जाती है तो वो बहन होती है। वह बहन फिर दुल्हे की हो या फिर दुल्हन की। शादी में आए हुए लोग दुल्हन की बहन के लुक को जरूर नोटिस करते है। बहन की लिए यहीं मौका होता है जब वह जमकर अपने लुक सो लोगों को अट्रैक्ट करती है लेकिन शादी की भागदौड़ में बहनों का संजना-सवरा बिल्कुल उस तरह नहीं हो पाता जैसे उन्होंने प्लानिंग की होती है। 

 

इतना ही नहीं, उन्हें तो अपने लिए वैडिंग में पहनने वाली ड्रैस खरीददने तक का मौका नहीं मिलता। अगर मौका मिल भी जाता है तो उन्हें अपना मन चाहा आउटफिट नहीं मिल पाता है। अगर आपकी बहन या भाई की भी शादी होने वाली है और कोई आउटफिट् सलैक्ट नहीं कि तो हम आपको कुछ ट्रैंडी और ग्रेसफुल आउफिट्स दिखाएंगे, जिन्हें पहनकर ब्राइड की बहन शादी में अपना टशन दिखा सकती है। 


1. क्रोप टॉप के साथ स्कर्ट लंहगा

PunjabKesari
क्रोप टॉप के साथ स्कर्ट लंहगा काफी अच्छा ऑप्शन है। पहली बात एक तो आप इसे आसानी से कैरी कर सकती है मेहंदी या संगीत फंक्शन में आप इस स्कर्ट के साथ दूसरा कॉप टॉप पहन सकती है। 

2. ऑफ बीट कलर लंहगा

PunjabKesari
वैडिंग में डार्क कलर आउटफिट ही परफैक्ट रहती है लेकिन दुल्हन से कुछ अलग दिखने के लिए ऑफ बीट कलर का लंहगा ही बैस्ट है। वैसे भी इन दिनों ऑफ बीट कलर का काफी ट्रैंड चल रहा है।

PunjabKesari

3. अनारकली लंहगा

PunjabKesari
अगर आप लहंगा से कुछ डिफरैंट ट्राई करना चाहती है तो अनारकली लहंगा सबसे अच्छा ऑप्शन है। इस सीजन अनारकली लहंगा काफी ट्रैंड में है। 

4. केप स्टाइल लंहगा

PunjabKesari
लहंगा के साथछ सिंपल चोली काफी पुराना ट्रैंड हो चुका है। अगर आप सच में अपने बहन की शादी में गर्जियस दिखना चाहती है तो क्रेप स्टाइल लहंगा ट्राई करें। केप स्टाइल में आपको कई वैरायटी मिल जाएगी। 

PunjabKesari

5. कोल्ड शोल्डर लहंगा

PunjabKesari
लहंगे को मॉडर्न ट्विस्ट देना चाहती है तो कोल्ड शोल्डर चोली डिजाइन्स वियर करें। वैसे भी इन दिनों कोल्ड शोल्डर का जोरों-शोरो पर ट्रैंड चल रहा है। 

6. फ्लोर लेंथ अनारकली गाउन

PunjabKesari
शादी की ड्रैस चुने के लिए उसका कलर और फैब्रिक दोनों आप पर निर्भर करता है। इस इंडो फ्यूजन ड्रैस को आप शादी के किसी भी फंक्शन जैसे संगीत या फिर डांस फंक्शन पर ट्राई कर सकती है। 

7. ब्राइट कलर लहंगा

PunjabKesari
ब्राइट कलर लहंगा काफी टॉप के लगते है। भले ही ब्राइट कलर का लहंगा ज्यादा हैवी न हो लेकिन उसका कंट्रास्ट बॉडर उसे काफी अच्छा लुक देता है। इसे तो आप खुद ही बना सकती है। 

8. पेस्टल कलर लहंगा

PunjabKesari

9. प्रिंसेस लाइक गाउन

PunjabKesari

10. शरारा

PunjabKesari



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!