The Queen Of Sarees: डेनिम साड़ी में शिल्पा दिखीं बिंदास

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 04:44 PM (IST)

शिल्पा को बॉलीवुड की योग गर्ल कहा जाता है क्योंकि उनकी फिटनेस का राज ही योग है। अगर अनके ड्रैसिंग स्टाइल को करें, तो उन्हें बॉलीवुड की फैशनीस्ता भी कहा जा सकता है, वह अपने ड्रैसिंग स्टाइल आज भी कई मशहूर हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती है। कपड़ों के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करना हो तो कोई शिल्पा शेट्टी से सीखें। शिल्पा वैस्टर्न और इंडियन, दोनों अवतार में बहुत स्टाइलिश लगती है। अगर उनके साड़ी कलैक्शन की बात करें, तो वह भी किसी से कम नहीं। अगर आप भी साड़ी में स्टाइलिस लगना चाहती है तो शिल्पा से इंस्पार्ड हो सकती है। उनके वॉर्डरोब में शामिल बैस्ट साड़ी कलैक्शन में से अपने लिए कोई साड़ी चुन सकती है। 

 

हाल ही में शिल्पा को न्यू अवतार में देखा गया। इस दौरान शिल्पा ने नेवी ब्लू-व्हाइट डेनिम फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज के साथ  Mayyur Girotra डेनिम साड़ी वियर कीं, जिसका बॉर्डर lace trimmings था, लेशी आई मेकअप के साथ उन्होंने सिंपल सी ज्लैवरी पहनी और बालों में रेड फ्लॉवर लगाएं। इस दौरान शिल्पा काफी क्लासी लुक में नजर आईं, जो उनपर काफी सूट भी कर रहा था।

PunjabKesari

इसके अलावा भी शिल्पा का साड़ी बांधने का स्टाइल हर बार अलग होता है, जिनसे कई लड़कियां इंस्पार्ड भी होती है। अगर आप भी शिल्पा की फैन है और उनके साड़ी कलैक्शन से प्रेरित है तो उन्हीं की तरह अपना भी स्टाइल स्टेटमेंट बनाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static