झोपड़ी जैसे इस घर को अंदर से देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 04, 2017 - 05:30 PM (IST)

आपने दुनियाभर में बहुत से अजीब और सुंदर घर देखें होगें लेकिन आज हम आपको बाहर से झोपड़ी और अंदंर से महल दिखने वाले घर के बारे में बताने जा रहें है। बाहर से झोपड़ी जैसे दिखने वाले इस घर को देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आइए जानते है इस घर के बारे में।

PunjabKesari

-अमेरिका के वाशिंगटन, हिडन वैली के जंगल में बना यह झोपड़ी जैसा घर अंदर से बेहद खुबसूरत है। इसके मालिक ने इसे स्नो व्हाइट फेयरीटेल कॉटेज नाम दिया है।

PunjabKesari

-अंदर से यह घर गुफा की तरह लगता है। हाल ही में इंटरनेट पर इस घर की तस्वीरे वायरल हो रही है। इस घर का मालिक इसे बेचना चाहता है लेकिन इस घर की कीमत 5 करोड़ रूपए होने के कारण कोई इसे खरीद नहीं रहा।

PunjabKesari

-जंगलों में बने इस घर को देखने के लिए कई लोग आ रहें। इस घर को पत्थर और लकड़ी से बनाया गया है। इसका इंटीरियर भी बेहद खुबसूरत है। दूर से इस घर को देखने पर यह झोपड़ी जैसा ही लगता है। झाड़ियों के बीच-बीच बने इस घर को नजदीक जाकर ही देखा जा सकता है।

PunjabKesari

-4 बेडरूम वाले इस घर के अंदर हर सेक्शन में खिड़कियां बनाई गई है। इसके अलावा इसके दरवाजों को भी बड़े ही खास तरीके से बनाया गया है। जहां से जंगल का नजारा साफ दिखता है। इसके अलावा इस घर के बाहर काफी बड़ा गार्डन भी बना हुआ है।

PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static