इन प्यार भरी बातों के लिए अपने पार्टनर को जरूर कहें थैक्स

punjabkesari.in Thursday, May 24, 2018 - 10:58 AM (IST)

हर लड़की को अपने पार्टनर से बहुत-सी उम्मीदें रखती हैं। लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके लिए टाइम निकाले और घूमें-फिरें। जिससे आप अपनी प्यार भरी यादों के कैनवस में ढेर सारी यादें इकट्ठा कर सकें। वहीं, आपका पार्टनर भी आपकी हर खुशी को पूरी करने में कोई कसर नहीं छोड़ता और बदलें में आपसे सिर्फ प्यार मांगता है। ऐसे में आपका भी फर्ज है आप उन्हें हर बात के लिए एक स्पैशल थैंक्स कहना  चाहिए। लड़कियों को चाहिए कि वह अपने पार्टनर को छोटी-छोटी बातों के लिए थैंक्स कहने का बहाना ढूंढें।
 

1. पार्टनर का आपकी बातों में खो जाना
कुछ कपल्स एक-दूसरे के साथ समय तो बिताते हैं लेकिन वह कई बार बातें करते समय बोर हो जाते हैं। ऐसे में अगर अगर आपका पार्टनर आपसे बातें करते हुए कभी बोर नहीं तो वह आपके लिए राइट चॉइस है। इसलिए इस अहसास को बनाए रखने के लिए कुछ प्रयास तो आपको भी करना होगा।
 

2. कलर कोऑर्डिनेशन भी कितना खास
कुछ लड़को को बिल्कुल पसंद नहीं होता कि वह अपनी पार्टनर के साथ मैचिंग ड्रैस पाएं। ऐसे में अगर आपका पार्टनर अपने कपड़े आपकी आउटफिट्स के कलर से कोऑर्डिनेट करता है तो आप बहुत लकी हैं। इसलिए उनके चेहरे पर स्माइल लाने के लिए आप भी कुछ स्पैशल करें और उन्हें थैंक्यू कहें।
 

3. वीकेंड आपके साथ बिताना
बिजी तो हर कोई रहता है लेकिन बिजी होने के बावजूद भी पार्टनर का आपको टाइम देना बहुत स्पैशल फीलिंग होती है। अगर आपका पार्टनर भी आपके साथ समय बिताने के लिए क्यूट से बहाने ढूंढता है तो उसके इन बहानों की रिस्पेक्ट करें। ऐसे में आप बी उनके लिए कुछ खास जरूर करें।
 

4. साथ बिताएं खास दिन
अच्छे लाइफस्टाइल के चक्कर में आजकल लोग इतने बिजी हो गए है कि फैमिली के लिए समय नहीं पाते। कुछ लड़के तो किसी खास दिन पर भी काम में बिजी रहते हैं। अगर आपका पार्टनर त्यौहारों और किसी खास दिन को आपके साथ स्पेंड करता है तो यकीनन उसे बेस्ट पार्टनर की लिस्ट में रखा जाना चाहिए। ऐसे में आप भी उन खास मूमेंट को यादागार बनाने के लिए कुछ हटके करें और स्पैशल तरीके से उन्हें थैंक्स कहें।
 

5. जब वह किसी अपने से मिलवाए
शादी से पहले बेशक आपका पार्टनर आपको डायरेक्ट अपने मम्मी-पापा से न मिलवाए लेकिन अगर वह आपको किसी खास दोस्त या कलीग्स से मिलवा देता है तो आपको उसपर गर्व होना चाहिए। इसका मतलब है कि वह वाकई आपको बहुत चाहता है और आपको भी अपने प्यार को बरकरार रखने की कोशिश आपको भी करनी चाहिए।
 

6. सरप्राइज देना
किसी भी रिश्ते को नया बनाए रखने के लिए यह बहुत जरूरी है कि आप एक-दूसरे को सरप्राइज देते रहें। अगर आपका पार्टनर आपके बर्थ-डे या एनिवर्सरी पर ऐसा ही कोई सरप्राइज प्लान करता है तो आपको भी उनके लिए कुछ करना चाहिए।
 

7. रिश्ते में सुकून भी है जरूरी
आजकल बहुत से कपल्स एक साथ होकर खुश नहीं होते। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ रिलैक्स महसूस करती हैं तो यह एक बहुत अच्छा साइन है। क्योंकि अपने पार्टनर के साथ रिलैक्स फील करना और उनके साथ कंफर्टेबल होना रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बहुत जरूरी है और इस अहसास के लिए आपको उन्हें थैंक्यू जरूर बोलना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static