Spring Couture 2017: सब्यासाची की न्यू ट्रैडीशनल कलैक्शन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 01:17 PM (IST)

फैशनः भारत के प्रख्यात फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी को कौन नहीं जानता। बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियां उनकी ब्राइडल और ट्रैडीशनल कलैक्शन की दीवानी हैं। सब्यसाची का खास वर्क ही उन्हें एक अलग पहचान देता है। इसलिए लोग हर साल उनकी कलैक्शन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। हर साल की तरह इस बार भी सब्यसाची अलग थीम के साथ अपनी ब्राइडल वियर कलैक्शन लेकर आए हैं। इस बार स्प्रिंग समर कोटयोर 2017 में वह अपनी उदयपुर कलैक्शन लेकर आए हैं। 
 

उनकी इस खास उदयपुरी कलैक्शन में ब्राइडल आऊटफिट में फ्लोरल प्रिंट के साथ मौसिक (mosaic border)बॉर्डर वर्क देखने को मिला। साथ ही साड़ी कलैक्शन में ट्रैडीशनल और वेस्टर्न टच का फ्यूजन देखने को मिला। इस खास कलैक्शन को सब्यासाची ने 'रानी साहिबा के परदेसी गुलाब' का नाम दिया गया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी कलैक्शन में पेस्टल और डार्क, दोनों रंगों का इस्तेमाल किया है।
 

सगाई हो या शादी ऐसे ट्रैडीशनल लहंगे एकदम प्रफैक्ट लुक देते हैं। पैस्टल कलर में आपको कई तरह की लेटेस्ट वैरायटी मिल जाएगी। बनारसी,रिच जेड ग्रीन कलर, रायल ब्लू कलर के अलावा इस कलैक्शन में और भी ढेरों तरह की वैरायटी है। ऐसा नहीं की शादी का दिन सिर्फ दुल्हनों के लिए ही खास होता है। दुल्हे भी इस दिन खुद को किसी राजा से कम नहीं समझते। सब्यासाची ने उनके लिए भी खास तरह के आउटफिट्स डीजाइन किए हैं। यह कलैक्शन किसी शाही अंदाज से कम नहीं लगती।
 

सैक्सी समर ब्लाऊज
उनकी कलैक्शन में समर स्टाइल सैक्सी ब्लाऊज भी शामिल हैं। ब्लाऊज में लो कट फ्रंट के साथ हाफ स्लीव ब्लाऊज ग्रैसफुल और सैक्सी दोनों ही लुक देते हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static