दुनिया के सबसे खूबसूरत आर्ट, जिनसे नजर नहीं हटा पाएंगे आप!

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 05:16 PM (IST)

लाइफस्टाइलः हर किसी में कोई न कोई हुनर जरूर होता है। कई लोग उस हुनर को दुनिया के सामने लेकर आते हैं। वहीं, कुछ इसे अपने तक ही सीमित रखते हैं। एेसा ही एक हुनर है आर्ट। आर्ट करना और उसे समझना हर किसी के बस की बात नहीं है। यह अपने आप में एक हुनर है जिसका मुकाबला हैं ही नहीं। दुनियाभर में कई एेसे लोग हैं जिनमें इस तरह का हुनर पाया जाता है। 

हर किसी में आर्ट की कला नहीं होती लेकिन जिनमें होती हैं वो एेसे आर्ट तैयार करते हैं जिनके बारे में कहने के लिए कोई शब्द नहीं होते। आज हम आपको कुछ ऐसी ही स्ट्रीट आर्ट की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो देखने में जीवित लगती है। इन तस्वीरों को देखकर हर कोई धोखा खा जाएगा। ये तस्वीरें इतनी खूबसूरत हैं कि इन्हें देखकर इनसे आंखे हटाने का मन ही नहीं करता। 

इस तस्वीरों में एक एेसी तस्वीर भी शामिल है जिसमें एक सोता हुआ बच्चा बनाया गया है। तस्वीर को देखने पर एेसा लगता है कि सच में कोई बच्चा सो रहा हो। इस मासूम से बच्चे की तस्वीर से चाहकर भी आंखे नहीं हटती। इसके अलावा भी हम आपको बहुत सी खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे है। आप भी इन तस्वीरों में बिल्कुल खो ही जाएंगे। तो आइए देखें दुनिया के सबसे खूबसूरत आर्ट। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static