गर्मी के मौसम में ऐसे दिखें फैशनेबल

punjabkesari.in Monday, Mar 27, 2017 - 12:34 PM (IST)

पंजाब केसरी (फैशन) :  गर्मियों में कड़कड़ाती धूप के कारण बहुत बुरा हाल होता है।  कॉलेज और ऑफिस में काम करने वाले लोगों को अपने कपड़ों और लुक को लेकर सबसे ज्यादा मुश्किल होती है लेकिन अपनी ड्रैसिंग सेंस में बदलाव करके इस मौसम में भी कूल बन सकते हैं। आइए जानिए इस चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए किस तरह के कपड़े पहनने चाहिए।

1. हल्के रंग के कपड़े
गर्मी के मौसम में हल्के रंग के ही कपड़े पहनने चाहिए जिससे पसीना जल्दी सूख जाता है। इन दिनों पीला, मिंट ग्रीन, लाईट ब्लू, पिंक और सफेद रंग के कपड़े पहनने से एक तो लुक अच्छी लगेगी दूसरा गर्मी से भी बचाव होगा।

2. बेहतर लुक
इस मौसम में लड़कियां ढीले-ढाले कपड़े पहनना ही पसंद करती हैं जिसे वियर करके वे आसानी से घूम-फिर सकती हैं। कॉलेज जाने वाली लड़कियां सफेद टॉप के साथ ब्लू डेनिम ट्राई कर सकती हैं जिसको पहनने से एक कूल लुक मिलेगी। इसके अलावा कॉटन कुर्ते या मैक्सी ड्रैस भी डाल सकती हैं।

3. एक्सैसरीज
धूप से बचने के लिए हैट का इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके अलावा अपनी ड्रैस के साथ स्कार्फ भी कैरी कर सकते हैं। चाहे कोई भी पोशाक हो उसके साथ प्रिटिंड स्कार्फ लेने से एक अलग लुक मिलती है।

4. शॉर्ट्स
जो लड़कियां शार्ट्स पहनने की शौकिन होती हैं वे इस मौसम में अपने मनपसंद कपड़े पहन सकती हैं। इसे कलरफुल टॉप या टी-शर्ट किसी के साथ भी वियर कर सकते हैं और इससे एक सिपंल लुक मिलती है। शार्टस पहनकर गर्मी से बचा जा सकता है और यह पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल होती हैं।

5. प्लेन के साथ प्रिंट
गर्मी के मौसम में किसी भी तरह का प्रिंट फैब्रीक अच्छा लगता है। प्लेन टॉप के साथ अलग-अलग तरह के प्रिंट की जैगिंग या स्कर्ट ट्राई कर सकते हैं जिससे एक स्टाइलिश लुक मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static