जानिए कैसे आपकी जलन की भावना भी रिश्ते को बनाती है मजबूत

Wednesday, October 11, 2017 12:39 PM
जानिए कैसे आपकी जलन की भावना भी रिश्ते को बनाती है मजबूत

रिलेशनशिप में थोड़ी बहुत जलन होना तो प्यार का सबूत है लेकिन अगर यही जलन बढ़ जाने पर रिश्ते को बर्बाद कर सकती है। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह आपकी जलन रिश्ते को मजबूत बनाती है। आपकी जलन के चलते आप अपने पार्टनर के और भी करीब आ जाते है और आपकी यहा बातें रिश्ते को मजबूत बनाती है।
 

1. प्यार की याद दिलाना
जब आप पार्टनर के साथ किसी ओर को देख कर जलते है तो आप उनके ओर भी करीब आने की कोशिश करते है और यह इस बात का सबूत है कि आप पार्नटर से कितना प्यार करते है।

PunjabKesari

2. मजबूत रिश्ता
आपकी जलन की भावना के कारण आप अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड और प्यार भरी बातें करते है। इससे आपका रिश्ता ज्यादा मजबूत होता है।

3. असुरक्षा की भावना
पाकर्टर के साथ किसी और को देखकर आप उससे ईर्ष्या करने लगते है। ऐसे में आप अपने लुक पर और भी ज्यादा ध्यान देने लगते है और पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम बिताते है।

PunjabKesari

4. बेहतर इंसान
जब पार्टनर सके मुंह से किसी की ओर की तारीफ सुन कर आपको जलन होती है तो उसी जलन के चलते आप अपने पार्टनर की सोत जैसा बनने की कोशिश करते है। आपकी यहा बात आपको बेहतर इंसान बनाती है।

5. परफेक्ट बनना
जलन के कारण आप अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए अपने आपको परफेक्ट बनाने की पूरी कोशिश करते है। इससे आपके पार्टनर को भी अप में अपना पहले वाला प्यार नजर आता है।

PunjabKesari

6. भावनाओं को समझना
अगर आप अपने पार्टनर को अपने दिल की बात बताते है तो वो अपका भावनाओं को समझ कर आपके लिए कुछ स्पेशल करता है। इससे आप बेहतर महसूस करते है और आपकी जलन की भावना भी कम होती है।

PunjabKesari



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!