क्या आपका पार्टनर भी दे रहा है धोखा ? पहचानें ये लक्षण

Tuesday, June 13, 2017 1:04 PM
क्या आपका पार्टनर भी दे रहा है धोखा ? पहचानें ये लक्षण

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : पति-पत्नी या प्रेमी का रिश्ता प्यार और विश्वास पर ही खड़ा होता है। जब इसमें से एक की भी कमी हो जाए तो रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है। पति या पत्नी दोनों में से कोई भी प्यार में धोखा दे सकता है लेकिन इसके बारे में पता लगाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में जब पार्टनर आपको नजरअंदाज करने लगे और बात-बात पर झग़डा करे तो यह सबसे बड़ी निशानी है कि वह आपको धोखा दे रहा है। आइए जानिए ऐसे ही कुछ और संकेतों के बारे में

दोस्तों की संख्या
जब पार्टनर के दोस्तों में महिलाओं की संख्या ज्यादा हो और वह अधिक समय अपने उन्हीं दोस्तों के साथ बिताता हो तो ऐसे मर्द अपनी पार्टनर को धोखा दे सकते हैं। 

झूठ बोलना
कई बार जब लड़की अपने पार्टनर को किसी दूसरी महिला के साथ बात करते देखती है और मर्द उसे अपनी ऑफिस फ्रैंड या कजिन कहकर मिलवाए तो समझ लें कि बात कुछ गलत है और वह आपसे झूठ बोल रहा है।

 फोन न छूना
जब आपका पार्टनर अपना फोन छूने से मना करे और आपको इस बात पर गुस्सा करने लगे तो समझ लें कि वह आपसे कुछ छिपा रहा है और धोखा दे रहा है।

कमियां निकालना
हमेशा प्यार और तारीफ करने वाला पार्टनर अचानक जब आपकी हर बात में कमियां निकालने लगे तो जान लें कि उन्हें कोई और पसंद आने लगी है।

ऑफिस में समय बिताना
जब पार्टनर ऑफिस से काम के बहाने रात को देरी से घर आए और आने पर फ्रैश महसूस करें तो समझ लें कि ऑफिस में काम की बजाए वह दूसरी महिला के साथ समय बिता कर आएं हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!