Inside Photos: देखिए समुद्र के किनारे परिणीति का नया आलिशान घर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 12:35 PM (IST)

बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी परिणिति चोपड़ा ने हाल ही में अपने घर की तस्वीरे शेयर की है। परिणीति ने मुंबई में समुंद्र किनारे एक हाई राइस अपार्टमेंट में अपना नया घर लिया है। आइए देखते है परिणीति के घर की सुंदर तस्वीरे।

PunjabKesari

परिणीति के घर की बालकनी से समुद्र का नजारा बिल्कुल साफ दिखाई देता है। समुद्र से आने वाली हवा परिणीति के घर को आंनदमयी बना देती है। इनका लिविंग रूम में समुद्र की हवा सीधी आती है।

PunjabKesari

परिणीति ने अपने पूरे घर को अपनी पंसद से डैकोरेट किया है। परिणीति को अपने घर का सबसे खूबसूरत हिस्सा बालकनी लगता है। इसलिए इन्होने बालकनी से आने वाली हवा का मजा लेने के लिए तख्त लगवा रखा है, जिसे उन्होने बहुत ही अलग तरीके से सजाया है।

PunjabKesari

इसके अलावा घर में इन्होंने अरामदायक सोफो और अलग-अलग कलर के सोफे भी रखवाए है। इनके घर का डायनिंग एरिया खुला और अलग तरह का बना हुआ है।

PunjabKesari

परिणीति ने अपने बैडरूम और घर के इंटीरियर को बेहद खास तरीके का करवाया है। आप इनके घर के हर कोने में कुछ नया देख सकते है। परिणीति ने घर के अंदर प्लांट्स भी लगाए है। गार्डन एरिया में हरियाली का मजा लेने के लिए परिणीति ने झूला भी लगवाया है।

PunjabKesariPunjabKesari

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static