एक्टिंग के अलावा साइड बिजनेस भी करते हैं ये 12 टीवी स्टार्स

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2017 - 10:51 AM (IST)

लाइफस्टाइल : छोटे पर्द पर काम करने वाले ऐसे बहुत से एक्टर-एक्ट्रेस हैं जो टीवी में काम करने के साथ बिजनेस भी करते हैं। किसी की सिक्योरिटी एजेंसी है और कोई सैलून का मालिक है। यह टीवी कलाकार अपनी एक्टिंग से भी पैसे कमाते हैं और साइड बिजनेस से भी खूब कमाई करते हैं। आइए जानिए ऐसे 12 सेलेब्स के बारे में

1. रोनित रॉय
इन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में काम करके खूब नाम कमाया। एक्टिंग के अलावा रोनित रॉय एक सिक्योरिटी और प्रोटेक्शन कंपनी के मालिक भी हैं। 

2. अचिंत कौर
सीरियल जमाई राजा की चर्चित सास अचिंत कौर काफी सालों से टीवी में काम कर रही हैं। इन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया। इसके अलावा अंचित कौर  का बियोंड फ्रिंज नाम का एक ब्यूटी सैलून भी  है।

3. करण कुंद्रा
टीवी एक्टर करण कुंद्रा ने सीरियल कितनी मोहब्बत है शो से शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने कई रियलिटी शो में भी काम किया। करण कुंद्रा बिल कार्प नाम का कॉल सेंटर 
भी चलाते हैं।

4. गौतम गुलाटी
रियलिटी शो बिगबॉस-8 जीतकर चर्चा में आए गौतम गुलाटी R.S.V.P. नाम के पब के मालिक हैं।

5. आशका गोराडिया
लागी तुझसे लगन में काम कर चुकी आशका गोराडिया ने भी एक्टिंग के अलावा साइड बिजनेस में हाथ जमाया। यह बेवरेज आउटलेट की सह-मालिक है।

6. नंदीश संधु
सीरियल उतरन से मशहूर हुए नंदीश संधु ने और भी कई टीवी शो में काम किया। इसके अलावा नंदीश बी.सी.एल. टीम अहमदाबाद के सह- मालिक भी  हैं।

7. शब्बीर आहलुवालिया
कुमकुम भाग्य सीरियल में एक रॉक-स्टार की भुमिका निभाने वाले शब्बीर प्रोडक्शन हाउस टट्रल्स के सह मालिक है।

8. अर्जुन बिजलानी
पॉपुलर शो नागिन में काम कर चुके अर्जुन बिजलानी बी.सी.एल. टीम मुंबई टाइगर्स के स्टॉक हॉल्डर हैं। इसके अलावा वह एक वाईन शॉप के भी मालिक हैं।

9. चेतन हंसराज
काफी सीरियल्स में काम कर चुके चेतन हंसराज एक्टिंग के अलावा चिली प्रॉडक्शन हाउस के भी मालिक हैं।

10. मिशाल रहेजा
टीवी शो लागी तुझसे लगन में मेन एक्टर का किरदार निभा चुके मिशाल रहेजा ड्राइवर सप्लायर की एंजेसी चलाते हैं। इस एजेंसी का नाम पार्टी हार्ड ड्राइवर है।

11. अनुज सक्सेना
कुसुम सीरियल से शुरुआत करने वाले अनुज सक्सेना काफी समय से टीवी से दूर हैं। अब वह एक फार्मास्यूटिकल कंपनी हैल्थ एंड केयर लिमिटेड के मैनेजिंग डायरैक्टर हैं।

12. हिमांशु मल्होत्रा
रब से सोना इश्क सीरियल से मशहूर हुए हिमांशु मल्होत्रा नेे हाल ही में कपड़ों का काम शुरू किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static