इस तरह से करेंगे प्यार का इजहार तो पार्टनर नहीं होंगे नराज

punjabkesari.in Saturday, Jul 22, 2017 - 05:51 PM (IST)

अक्सर लोग समझ नहीं पाते कि किस तरह अपने पार्टनर से प्यार इजहार करें। कई बार तो लोग इतने कन्फ्यूज हो जाते है कि कुछ गलत करके पार्टनर को नाराज कर देते है।  फिर पार्टनर को मनाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आपका मूड भी खराब हो जाता है। आप चाहे तो सबके सामने उनका हाथ चूम कर अपने प्यार का इजहार कर सकते है। अगर ऐसा करने में डर लगता है तो किसी डिफरेंट स्टाइल से उन्हे प्यार का इजहार करें। आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जिससे आप पार्टनर को आसानी से प्यार का इजहार कर सकते है।

1. फूलों से प्यार का इजहार 

PunjabKesari
प्यार का इजहार करने के लिए फूलों को आप नजरअंदाज कर देते है। इजहार करने के लिए फूलों से अच्छा तोफहा हो ही नहीं सकता है। अपने पार्टनर को उनकी पंसंद के फूल गिफ्ट करें। अगर उनकी पंसद आपको नहीं पता तो आप उन्हें लाल फूलों का बूके या फिर अलग-अलग फूलों का गुलदस्ता गिफ्ट कर सकते है।

2. अपनी कमी का एहसास
अपने पार्टनर को कभी भी अपनी कमी का एहसास न होने दें। अपनी कमी को आप कुछ अलग तरीके से पूरा कर सकते है। उनको हर दिन एक गुलाब भेंजे या फिर उनके लिए कोई शायरी लिख कर रोज एक चिट छोड़ दें।

3. वीकेंड का प्लान

PunjabKesari
पार्टनर को खुश करने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उन्हें बिना बताएं वीकेंड का प्लेन करें। ऑफिस से अचानक छुट्टी लेकर पार्टनर को सिनेमा हॉल ले जाएं और उन्हें वो मूवी दिखाए जिसे देखने की जिद वो काफी दिनों से कर रहे हो।

 4. स्पेशल फील कराएं
अगर आप अपने पार्टनर से कोई बात कहना चाहते है और कुछ समझ में न आएं तो उन्हें स्पेशल फील करवाए। पार्टनर के लिए अपने सारे प्रोग्राम्स कैंसल कर दें और उन्हें को इस बात का अहसास दिलाएं।

5. प्यारी सी स्माइल
प्यारी सी स्माइल देने पर पार्टनर खुद-ब-खुद आपके पास आएगा और ये जानने की कोशिश करेगा कि आखिर आप क्या चाहते हैं। आप चाहे तो आई कॉन्‍टेक्ट के जरिए भी पार्टनर को अपने मन की बात बता सकते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static