ब्वॉयफ्रैंड में दिखें ये खूबियां तो समझ लिजिए मिल गया आपको परफैक्ट पार्टनर

Monday, March 5, 2018 5:17 PM
ब्वॉयफ्रैंड में दिखें ये खूबियां तो समझ लिजिए मिल गया आपको परफैक्ट पार्टनर

जिंदगी में सबसे ज्यादा प्यार से भरा रिश्ता होता है गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का। इस रिश्ते में जितना प्यार होता है उतने ही लड़ाई-झगड़े भी होते हैं। कई बार कुछ लड़किया अपने ब्वॉयफ्रेंड से छोटी सी बात पर झगड़ा करके रिश्ता तोड़ देती है और उसकी बाकी अच्छी क्वालिटीस को भूल जाती है। जिसके कारण उसे बाद में पछताना पड़ता है क्योंकि कभी भी कोई इंसान परफेक्ट नहीं होता है। अगर आपको अपने ब्वॉयफ्रेंड में किसी भी तरह की कमी नजर आती है तो आप उसे छोड़ने की बजाय परफैक्ट बनाने की कोशिश करें।आज हम आपको ऐसी बातें बताएंगे जो अगर आपको अपने ब्वॉयफ्रेंड में कभी भी दिखने को मिली होगी तो आप उसे कभी न छोड़े, क्योंकि वहीं इंसान आपके लिए परफैक्ट है।

1. अपनी पर्सनल बातों को शेयर करें
अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड अपनी बीती पर्सनल बातों को आपसे शेयर करता है तो समझो वह आपसे सच्चा प्यार करता है और वह अपना रिश्ता पूरी ईमानदारी के साथ निभा रहा है। ऐसा कोई नहीं होता जिसका कोई अतीत नहीं होता। सच बोलने की हिम्मत भी किसी-किसी इंसान में होती है।

2. आपके पेरेंट्स को भी दें मान

PunjabKesari
लड़किया हमेशा ब्वॉयफ्रेंड के पेरेंट्स को भी अपने पेरेंट्स की तरह मानती है लेकिन यह अच्छाई बहुत कम लड़को में देखने को मिलती है। जिस लड़के से आप प्यार करती है, अगर वह आपके पेरेंट्स की पूरी इज्जत करता है तो मानों कि वह भी आपसे सच्चा प्यार करता है।

3. विश्वासनीय हो
रिश्ते अगर टिकते हैं तो वह विश्वास पर निभते हैं। अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड किसी तरह की रोक-टोक नहीं करता और आपकी किसी से दोस्ती पर शक नहीं करता तो समझो वह आप पर पूरा विश्वास करता है। आपको भी उसके विश्वास को बनाए रखना चाहिए और उसे कभी भी तोड़ना नहीं चाहिए।

4. आपके काम के बारे में सोचता हो
अगर आपका पार्टनर आपकी पूरी टेंशन लेता है यानि आपके काम की फिक्र करता हो। यह सोचता हो कि आपको किस फील्ड में तरक्की मिल सकती है और किस में नहीं। तो समझो कि वह आपको अपना मानता है और आपके प्यार की कदर करता है।

5. आपको बोलता हो सॉरी

PunjabKesari
जब कभी आपके पार्टनर से किसी तरह का झगड़ा हो और आपकी गलती होने पर भी वह आप से सॉरी बोल दे तो समझो कि वह आपको किसी भी कीमत पर छोड़ना नहीं चाहता। वह आपसे उम्र भर रिश्ता निभाना चाहता है।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन