शादी के बाद पार्टनर के साथ घूमने का प्लान है तो इन रोमांटिक जगहों पर जाएं

Saturday, November 11, 2017 4:45 PM
शादी के बाद पार्टनर के साथ घूमने का प्लान है तो इन रोमांटिक जगहों पर जाएं

शादी के बाद हर कोई अपना हनीमून प्लान करता है। लेकिन कपल्स बैस्ट हनीमून डेस्टिनेशन चुनने के लिए काफी समय लगा देते है। अगर आपकी भी नई-नई शादी हुई है तो हम आपको कुछ हनीमून प्लेस बताएंगे, जहां आप आसानी से अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक लाइफ एन्ज़ॉय कर सकते है और अपने हनीमून को यादगार बना सकते है। 

 

-गोवा

PunjabKesari
गोवा मैरिड कपल्स के लिए काफी मशहूर प्लेस है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ ब्लू क्लियर वाटर, लश ग्रीन और नेचुरल सीनिक ब्यूटी, बीचेज, नाइट लाइफ, सभी कुछ एन्जॉय कर सकते है।

-केरल

PunjabKesari
केरल ‘God’s own country ‘ कहलाती है। न्यूलीवेड्स के लिए पैराडाइज है। कोस्टल एरिया होने की वजह से ये इंडिया का फेवरेट हनीमून डेस्टिनेशन है। केरल में बैकवाटर्स, बीचेस, कोलोनियल हेरिटेज, वाटरवेज में बोटिंग सभी कुछ बहुत रोमांटिक है।

-मालदीव्स

PunjabKesari
मालदीव्स पूरे वर्ल्ड में फेमस है। यहां सभी जगह से हनीमूनर्स आते हैं। नीला पानी और सी ग्रीन के कारण यह जग रोमाटिंक बन जाती है। व्हाइट बीचेस और यहां के वेलकमिंग लोकल्स आपके हनीमून को और भी यादगार बना देंगे।

PunjabKesari

-राजस्थान

PunjabKesari
रॉयल हनीमून की सोच रहे है तो राजस्थान में मौजूद जोधपुर, जयपुर, जैसलमेर और पुष्कर खूबसूरत महल और तालाबों के लिए फेमस हैं। यहां आकर आपके हर एक पल यादगार बन जाएगा।

- अंडमान
अंडमान में खूबसूरत ब्लू बीचेस और घने हरे-भरे जंगल इसकी खासियत है। यहां आकर आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते है। अंडमान में क्रिस्टल ब्लू पानी और क्लीन बीचेस जैसे नील, हैवलॉक, नॉर्थ बे और रॉस बीचेस पर समय बिताने के लिए टूरिस्ट दूर-दूर से आते है। 

- ऊटी
ऊटी, जिसे ‘Queen of the Nilgiris’ कहा जाता है । यहां घने जंगल, खूबसूरत पहाड़ और सालभर अच्छा मौसम हनीमूनर्स में पॉप्यूलर बना है। नीलगिरी की टॉय ट्रेन इस ब्यूटी को और भी खूबसूरत बना देती है। 

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!