LFWSR18:  Grand Finale की शाम फिल्मी सितारों के नाम

Tuesday, February 6, 2018 12:29 PM
LFWSR18:  Grand Finale की शाम फिल्मी सितारों के नाम

लेक्में फैशन वीक का ग्रैड फिनाले बहुत धूमधाम से हुआ। शो की ग्रैड क्लोजिंग डिजाइनर अनामिका खन्ना ने की, जिसकी शोस्टॉपर एक्ट्रेस करीना कपूर खान रहीं। करीना ने ब्लैक आउटफिट पहन था जोकि साड़ी से इस्पॉइड था। उनके लुक की खास बात थी चंकी सिल्वर ईयररिग्स।
PunjabKesari
शो की शुरुआत लेबल Crow से हुईं, जिनके लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ग्रे और ब्लैक कलर की डॉट प्रिंटिड ड्रैस पहन रैंप वॉक की।
PunjabKesari
एक्टर कार्तिक आर्यन ने डिजाइनर अमित वाधवा(Amit Wadhwa) के लिए बॉस स्टाइल में रैंप पर एंट्री की। कार्तिक ने प्रिंटिड शर्ट, जैकेट और लूज पैंट वियर की। 
PunjabKesari
रिद्दी मेहरा(Riddhi Mehra) की कलैक्शन Cinco के लिए पूजा हेगड़े ने व्हाइट, शिमरी फ्लोरल लैंथ गाउन पहन रैंप पर जलवे बिखेरे।
PunjabKesari
डि़जाइनर जयन्ती रेड्डी (Jayanti Reddy) की कलैक्शन का नाम Life in Monochrome' था, जिसके लिए एक्ट्रेस शिल्पा शैल्टी ने गोल्डन हैवी एम्बॉइडरी फ्रिल वर्क लहंगे में रैंप वॉक की।
PunjabKesariइसके साथ ही डिजाइनर विनीत राहुल(Vineetrahul) के थीम इंडियन गॉर्डन के लिए एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा (Tisca Chopra) रैंप पर उतरी और शो स्टापर रहीं।
PunjabKesari
डिजाइनर जोड़ी श्यामल एंड भूमिका (shyamal and Bhumika) की कलैक्शन Wonderland के लिए एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रैंप वॉक की। इस दौरान उन्होंने क्रीम शिमरी आउटफिट वियर किया था, जिसपर फ्लोरल एम्बॉइडरी वर्क किया था। 
PunjabKesari
बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी लेयर्ड स्कर्ट क्रॉप टॉप के साथ एंटिक गोल्ड जैकेट पहन डिजाइनर पुनित बालान(Punit Balana) की कलैक्शन Bagru के लिए रैंप पर उतरी। 
PunjabKesari
लेबल अगामि(Agami) की डिजाइनर नेहा अग्रवाल की कलैक्शन Lost in the Woods की शोस्टॉपर एक्ट्रेस वाणी कपूर थी। उन्होंने व्हाइट एंड ब्लू एम्बॉइडरी लहंगा पहना था। 
PunjabKesari
डिजाइनर नरेंद्र कुमार के लिए एक्टर राहुल खन्ना ने रैंप वॉक की। लेबल दी बैले (The belle) के लिए एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ड्रैस में रैंप पर हॉट अदाए दिखाई।
PunjabKesari
एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने लेबल आरबी(Aarbee) के डिजाइनर रवि भलोटिया(Ravi Bhalotia) की सिल्वर एम्बॉइडरी ट्रैडीशनल आउटफिट वियर किया। 
PunjabKesari
डिजाइनर जूलिया शाह(Julia Shah) के लिए एक्ट्रेस कायरा आडवाणी ट्रैडीशनल लुक में रैंप वॉक करती दिखीं। मेन्सवियर लेबल Raamz की कलैक्शन के शोस्टॉपर एक्टर करण सिंह ग्रोवर रहे।


- वंदना डालिया 
 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन