सैफ से लेकर आमिर तक किसी का 13 तो किसी ने 16 साल बाद लिया तलाक

Thursday, June 8, 2017 1:16 PM
सैफ से लेकर आमिर तक किसी का 13 तो किसी ने 16 साल बाद लिया तलाक

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स और सिंगर हैं जिन्होंने शादी के कई साल बाद अपनी पत्नी से तलाक ले लिया। ऐसे ही हाल ही में सिंगर और म्यूजिक डायरैक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी शादी के 23 साल बाद पत्नी से तलाक ले लिया। इतना लंबा समय साथ में बिताने के बाद भी यह कपल अलग हो गया लेकिन यही सिर्फ इकलौता जोड़ा नहीं है बॉलीवुड में और भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दिया।


1. आमिर खान-रीना दत्ता
PunjabKesari
बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की पहली शादी रीना दत्ता से 1986 में हुई थी। रीना आमिर के पड़ोस में ही रहती थी और दोनों के बीच प्यार हो गया। शादी के बाद दोनों ने 16 साल एक साथ बिताए और 2002 में तलाक ले लिया। हालांकि इन दोनों के तलाक की कोेई खास वजह सामने नहीं आई।

2. सैफ अली खान-अमृता सिंह
PunjabKesari
इन दोनों की लव मैरिज थी और अमृता सिंह सैफ से 11 साल बड़ी भी थी। शादी के समय सैफ अली खान का करियर अभी शुरू ही हुआ था और अमृता काफी मशहूर एक्ट्रैस थी। इन दोनों की शादी 13 सालों तक बहुत हंसी-खुशी बीती लेकिन 2004 में इन दोनों ने तलाक ले लिया।

3. अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा 
PunjabKesari
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की शादी 1998 में हुई। इन दोनों की लव मैरिज थी और 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों की शादी हुई  लेकिन 18 साल एक साथ बिताने के बाद 11 मई 2017 को यह कपल अलग हो गया।

4. ऋतिक रोशन-सुजैन खान
PunjabKesari
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने भी 13 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया। इन दोनों के 2 बेटे हैं जो तलाक के बाद ऋतिक के साथ ही रहते हैं। 

5. फरहान अख्तर-अधुना भवानी
PunjabKesari
फरहान अख्तर और अधुना भवानी की मुलाकात फिल्म दिल चाहता है कि शूटिंग के दौरान हुई और 3 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरहान ने 2000 में अधुना से शादी कर ली। हालांकि अधुना फरहान से 6 साल बड़ी थी लेकिन आपसी मतभेद की वजह से इसी साल अप्रैल में दोनों का तलाक हो गया।

6. संजय कपूर-करिश्मा कपूर
PunjabKesariकरिश्मा कपूर की शादी 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई। इन दोनों के दो बच्चे हैं लेकिन 13 साल एक-दूसरे के साथ बिताने के बाद इन दोनों का तलाक हो गया। करिश्मा ने अपने तलाक की वजह दहेज प्रताड़ना बताई।

7. हिमेश रेशमिया-कोमल
PunjabKesari
कई सुपरहिट गानों के सिंगर हिमेश रेशमिया और उनकी पत्नी कोमल का भी तलाक हो चुका है। इन दोनों ने 23 साल एक साथ बिताए लेकिन कुछ पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से दोनों अलग हो गए।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!