Festival Season: इन 4 हेयर स्टाइल से खुद को दें ट्रेडिशनल लुक

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 04:16 PM (IST)

हर महिला त्यौहार या किसी भी फंक्शन पर स्पेशल दिखना चाहती है। इसके लिए वो अपनी ड्रेस के साथ की मेंचिंग एक्सेसरीज को पहले से ही तैयार कर लेती है। ऐसे में आज हम आपको कुछ आसान और डिफेरेंट हेयर स्टाइल बताने जा रहें है जिससे आप खुद को त्यौहार या फंक्शन पर स्टाइलिश लुक दे सकती है।
 

1. ट्रेडिशनल टच
सबसे पहले बालों को दो सेक्शन में बांट कर हल्का-सा ट्विस्ट करते हुए कान के पास पिनअप कर लें। पीछे के बालों की पोनीटेल बनाएं और छोटे-छोटे फिंगर रोल्स बनाकर पिनअप करती जाएं। इसके बाद बालों को हेयर एक्सेसरीज से डैकोरेट कर लें।

PunjabKesari

2. हाई बन
बालों को दो सेक्शन में बांट कर पीछे के बालों से हाई बन बना लें। अब आगे के बालों को छोटे-छोटे सेक्शन में ट्विस्ट करते हुए बन पर लपेटती जाएं। आप इसे त्यौहार के साथ-साथ फंक्शन में भी ट्राई कर सकती है।

PunjabKesari

3. बी स्टाइलिश
पहले तो पीछे साइड पोनीटेल बना लें। पोनी के दो सेक्शन करके ऊपर वाले का रोल बनाकर ऊपर और नीचे वाले का रोल बनाकर नीचे की ओर पिनअप करें। आप इसे हैयर एक्सेसरीज के साथ डैकोरेट भी कर सकती है।

PunjabKesari

4. ब्राइडल स्टाइल
बालों को कर्ल करके उसे ट्विस्ट करते हुए कान के पास पिनअप कर लें। पीछे के एक-एक कर्ल को फिंगर रोल बनाते हुए बन शेप में पिनअप करती जाएं। आप हेयर स्टाइल बन जाएगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static