संबंध बनाते समय Couple भूलकर भी न करें ये गलतियां

Tuesday, July 11, 2017 11:11 AM
संबंध बनाते समय Couple  भूलकर भी न करें ये गलतियां

पंजाब केसरी (रिलेशनशिप) : शादी के बाद रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए संबंध बनाना बहुत जरूरी होता है। इससे पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार बना रहता है और सेहत भी सही रहती है। अगर शादीशुदा जिदंगी में इसकी कमी आ जाए तो रिश्ते में तनाव आ जाता है और दूरियां आने लगती हैं। सेक्स करने से सिर्फ रिश्ता ही नहीं बल्कि शरीर भी कई बीमारियों से दूर रहता है लेकिन संबंध बनाते वक्त कुछ बातों का खास ख्याल रखना चाहिए ताकि इसका भरपूर आनंद उठाया जा सके। 

तनाव न लें
इस भागदौड़ भरी जिदंगी में सभी लोगों को मानसिक तनाव होता है लेकिन सेक्स के दौरान पति-पत्नी दोनों को अपना तनाव भूल जाना चाहिए क्योंकि इससे एक तो संबंध बनाने में मुश्किल होती है दूसरा रिश्ते में भी दूरियां आ जाती हैं।

 किसी तीसरे की बात न करें
संबंध बनाने के दौरान पति या पत्नी को किसी तीसरे की बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि कई बार पार्टनर को ये बातें पसंद नहीं आती और रिश्ता खराब हो जाता है। ऐसे में सेक्स के समय सिर्फ प्यार की बातें करें और एक-दूसरे की तारीफ करें।

इधर-उधर की न सोचें
सारा दिन काम करने के दौरान रात में भी वहीं बातें दिमाग में घूमती रहती हैं लेकिन सेक्स के दौरान दिमाग से ये सारी बातें निकाल दें और इधर-उधर की सोचने की बजाए संबंध बनाने पर ध्यान दें।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !