खुद ही दें बैड के Headboard को डिफरैंट टच

Friday, March 17, 2017 6:15 PM

इंटीरियर डैकोरेशन: लाइफ में कुछ चैंज भी जरूर होता है, तभी जिंदगी में खुशी बनी रहती है। इसी तरह घर के बोरिंग लुक को बदलने के लिए उसके इंटीरियर में बदलाव करना भी जरूरी है, तभी घर को नया लुक मिलता है। घर के इंटीरियर में सोफे, पर्दे, घर का फ्लोर, पेंट और बैड मायने रखते हैं। घर में सोफे और पर्दों को नया लुक देने के लिए लोग न्यू ट्रैंड को ट्राई करते है। इसी मॉडर्न समस में लोग बैड भी कई तरह के डिजाइन्स में चल पड़े है। 

बैड में हैडबोर्ड का अपना अहम रोल होता है, बिना हैडबोर्ड के बैड अधूरा सा लगता है। इसको इसलिए लगाया जाता है, ताकि हम आराम से बोर्ड पर ढास लगाकर बैठ सकें। अगर ढोह ही बढ़िया न हो तो बैड की लुक भी कुछ खास इंम्पैशन नहीं डालती। इसलिए बैड की ढोह समय-समय पर डिफरैंट लुक देते रहे है। आज हम आपको हैडबोर्ड के अलग-अलग डिजाइन्स के बारें में बताएंगे, जिनसे आप अपने बैड और कमरे को परफैक्ट लुक दे सकते है। 


1.  Geometric Headboard

जियोमेटिक्स स्टाइल हैडबोर्ड काफी टैंड में है। इसको आप अपने आप ही बना सकते है। लड़की के बोर्ड पर जियोमेटिक्स डिजाइन्स बनाएं। इसको अपने मर्जी के रंगों से पेंट करें। 

2. Blue Woven Headboard

अपने बैड को कुछ डिफरैंट लुक देना चाहते है तो अपने बैड की ढोह को Blue Woven लुक दें। इसको आप अपने घर में ही तैयार कर सकते है और ब्लू पेंट कर सकते है। 

3. Purple Studded Headboard

पर्पल स्टडड वाला हेडबोर्ड भी काफी ट्रैंड में है। अपने बेड का कलर व्हाइट रखें और इसकी ढोह को स्टडड वाली रखें, जो काफी आरामदायक भी होती है। 

4. Pallet Headboard

पैलेट हेडबोर्ड से आपके बैड को अलग लुक मिलेगा। इससे कमरा काफी क्लाची लगेगा। इसलिए इस बार इसे ही ट्राई करें। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !