सिंपल ही नहीं, आईलाइनर के ये ट्रैंडी स्टाइल भी करें ट्राई

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 11:38 AM (IST)

बाकी कोई मेकअप किया हो या न लेकिन आंखों का मेकअप लड़कियां जरूर करती हैं। वहीं आंखों पर आईलाइनर एक जादू का काम करता है, जो पूरे लुक को बदलकर रख देता है और आंखों को अट्रैक्टिल लुक देता है। वैसे तो आईलाइनर लगाने के काफी स्टाइल है, जिन्हें लड़कियां ट्राई भी खूब करती है लेकिन आज हम आपको बेहतरीन आईलाइनर ट्रैंड्स के बारे में बताएंगे, जिन्हें ट्राई करना बिल्कुल न भूलें। 

 


1. विंग्ड आईलाइनर

PunjabKesari
आईलाइनर का यह स्टाइल क्लासी के साथ एवरग्रीन भी है। अगर आपकी आंखें राउंड शेप्‍ड यानी बड़ी और चौड़ी हैं तो भी विंग्ड लाइनर ट्राई करें। अपने फेवरेट ब्लेक लाइनर से पलकों के बीच से अंत तक एक वक्र बनाए और उसे मोटा करें। फिर इसे ड्रॉमेटिक लुक दें। 

 

2. सेमी-आउटलाइन लाइनर 
सेमी-आउटलाइन बनाने के लिए आप जेल बैस्ड लाइनर और पतली नोक वाला ब्रश इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

3. कैटी आईज़
बोल्ड और कैटी आईज़ पाना चाहती हैं तो नीचे की पलक की तुलना में ऊपर की पलक पर लाइनर से मोटी लाइन बनाएं। फिर आंख के बाहरी कार्नर से लाइन को बाहर की ओर निकाल दें। 

 

4. स्मज्ड जेल आईज

PunjabKesari
स्मजिंग लाइनर भी ट्रैंड में है। जेल आईलाइनर से ऊपर की पलकों पर पतली लाइन बनाएं और फिर इसे स्मजिंग टूल की मदद से फैलाएं। इसी के साथ ऊपर और नीचे की पलकों पर मस्कारा जरूर लगाएं। 

 

5. रेट्रो स्टाइल लाइनर 
बॉलीवुड दीवाज में लाइनर का यह ट्रैंड खूब देखने को मिलता है। ऊपरी बरौनी रेखा में लिक्विड लाइनर लगाएंकरें और कोर्नर तक कई कोट लगाएं और इसे सूखने दें। अब फ्लिक खींचे और लाइनर से कनेक्ट करें। ऊपरी पलकों को मस्कारें के कई कोट दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static