दुनिया की भीड़ से दूर, चत्पाल में लें शांत और प्रकृतिक नजारों का मजा

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2017 - 06:00 PM (IST)

अक्सर लोग घूमने के लिए भीड़-भाड़ से दूर शांत जगहों की तलाश में रहते है। आज हम आपको ऐसी जगहें के बारे में बताने जा रहें जहां पर आप शांति से अपनी छुट्टियां बिता सकते है। हम बात कर रहें है चत्पाल की। आइए जानते है इस जगहें के बारे में कुछ और बातें।

PunjabKesari

दक्षिण कश्मीर में बसा यह शहर सुंदर होने के साथ-साथ बेहर शांत इलाका भी हैं। कश्मीर से 90 किं.मी की दूरी पर बसे इस शहर में बिडनेस का कोई नामोनिशान नहीं है। सरकार द्धारा इस जगहें को पूरी तरह से टूरिस्टों के लिए तैयार किया गया है।

PunjabKesari

भीड़-भाड़ से दूर छुट्टियां बिताने वालों के लिए यह एकदम सहीं जगहें है। इसके अलावा आप अपने पार्टनर के साथ यहां पर रोमांटिक होलीडे भी स्पेंड कर सकेत है। इस शांत जगहें पर कई टूरिस्ट अपने वीकेंड के लिए आते हैं।

PunjabKesari

यहां पर आराम से रहने के साथ-साथ आप यहां पर खूबसूरत वादियों का भी मजा ले सकते है। यहां पर आपको पहाड़ों के साथ-साथ नदियों और झरनों का शोर भी सुनने को मिलता है।

PunjabKesari

यहां पर ज्यादातर टैम्परेचर 11 से 25 डिग्री सेल्सियस ही रहता है। सर्दी या हर गर्मी हर मौसम में आप यहां की टेस्टी चाय का मजा ले सकते है। इसके अलावा आप यहां पर अपने दोस्तों या फैमली के साथ ट्रैंकिग का मजा भी ले सकते है। इसके अलावा आप यहां पर अखरोट और सेब के सुंदर बाद देख सकते है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static