जीनत अमान ने रैंप पर की धमाकेदार वापसी, Lakme Fashion week में फ्लॉन्ट किए ग्रे बाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 02:18 PM (IST)

बॉलीवुड की 70s की अदाकारा जीनत अमान ने लंबा ब्रेक लेने के बाद कमबैक कर लिया है। आज भी  इंडस्ट्री में उनके जैसे  बोल्डनेस और खूबसूरती का मुकाबला कोई कर नहीं पाया।  वह भले ही आज फेमस एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


एक बार फिर वह पुराने दिनों को याद करने के लिए रैंप वॉक पर उतर आई है। FDCI x लक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन  अदाकारा ने लाइमलाइट लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी। वह फैशन डिजाइनर शाहीन मन्नान के लिए रैंप पर उतरी थी। 

PunjabKesari
उनकी तस्वीरें देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि जीनत अमान के आगे सब फीके हैं। रेड एंड ब्लैक आउटफिट पहन वह जिस अंदाज में रैंप पर उतरी वह देखने लायक था। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्लैक पैंट और मैचिंग फुटवियर के साथ पेयर किया था। 

PunjabKesari
साथ में सनग्लासेस जीनत अमान के लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहे थे।  एक्ट्रेस ने डीवा की तरह अपने ग्रे बालों वाले लुक को फ्लॉन्ट किया। ज़ीनत अमान ने अपनी स्माइल से पूरे माहौल को रंगीन कर दिया।

PunjabKesari
रैंप पर वापसी करने पर ज़ीनत अमान काफी खुश नजर आ रही थी। उन्होंने कहा-  ''मैंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और पिछले कुछ वर्षों में मैंने कई रैंप पर वॉक किया है। बड़ी उम्र की महिलाओं का प्रतिनिधित्व करते हुए फिर से ऐसा करना रोमांचक है ''। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static