पिता के प्रति अभिषेक बच्चन का यह व्यवहार देख आप भी कहेंगे- बेटा हो तो ऐसा

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 06:54 PM (IST)

जूनियर बच्चन यानी कि अभिषेक बच्चन ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना रखी है।  इतने बड़े परिवार से ताल्लुक रखने के बावजूद उनमें घमंड या अकड़ नहीं है और वह काफी डाउन टु अर्थ हैं, यही कारण हैं कि उन्हें बेहद सम्मान भरी नजरों से देखा जाता है।  हाल ही में अभिषेक बच्चन का ऐसा अंदाज देखने को मिला जिसके बाद लोग उनके साथ- साथ अमिताभ बच्चन के संस्कारों को भी सलाम कर रहे हैं। 

PunjabKesari
एक दिन पहले बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन को लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।  अमिताभ बच्चन को यह सम्मान लता मंगेशकर के पिता एवं संगीत जगत के दिग्गज दीनानाथ मंगेशकर के स्मृति दिवस पर दिया गया। इस खास मौके पर अभिषेक भी अपने पिता के साथ पहुंचे। जहां से उनका एक वीडियो सामने आया है।

PunjabKesari

वीडियो में देखा गया कि इस इवेंट में जूनियर बच्चन को  फूलों के गुलदस्ते से सम्मानित किया गया। इसके बाद जब वह मंच से जाने लगे तो वहां मौजूद लोगों में से एक ने उन्हें स्टेज पर ही बैठने के लिए कहा। लेकिन बड़ों के प्रति सम्मान दिखाते हुए एक्टर ने उनके पास बैठने से इनकार कर दिया और मंच से नीचे दर्शकों की ओर चले गए।

PunjabKesari

इस वीडियो को देखने के बाद लोग  अभिषेक बच्चन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।  'वह बहुत जमीन से जुड़े हुए हैं और बहुत सम्मानजनक हैं। सभी के प्रति उनका अच्छा व्यवहार बहुत अच्छा है।' लाेगों का कहना है कि उन्होंने ये सब अपने पिता से सीखा है।  इतना ही नहीं जब समारोह से बाहर निकलने के दौरान भारी भीड़ इकट्ठा हो गई तो अभिषेक ने अपने पिता को पूरा ख्याल रखा और उन्हें बचते- बचाते कार तक पहुंचाया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static