आखिर क्यों शादीशुदा और 2 बच्चों के बाप को दिल दे बैठी थी Kareena Kapoor!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 29, 2022 - 03:53 PM (IST)

बॉलीवुड के फेमस कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की लव स्टोरी के चर्चें अक्सर सोशल मीडिया पर होते रहते है। आखिर क्यों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना ने सैफ की दूसरी बीवी बनने का फैसला लिया ये बात भी अक्सर लोगों के दिमाग में आती है। वैसे बेबो ने यह कदम बहुत सोच समझकर उठाया क्योंकि सैफ ने एक दिन उनके सामने कुछ ऐसा कर दिया कि वो खुद को सैफ के करीब जाने से रोक ही नहीं पाई। चलिए आपको बताते है कि आखिर ऐसा क्या किया था सैफ ने।

करीना के लिए सैफ ने काट लिया था अपना हाथ

रिपोर्ट्स की माने तो सैफ करीना के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे कि उन्होंने अपना हाथ काट लिया। जी हां, यह सच है और उन्होंने ये सब करीना के सामने किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ और करीना दोनों ही ग्रीस में अपनी फिल्म  'टशन' की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के बीच फिल्म की स्टारकास्ट एक गेम खेल रही थी। इसी बीच करीना की दोस्त ने सैफ से सवाल किया कि वह एक्ट्रेस के लिए सबसे ज्यादा क्रेजी चीज क्या कर सकते हैं। अपना प्यार साबित करने के लिए सैफ ने कुछ ऐसा किया कि करीना भी हैरान रह गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने बिना सोचे अपना हाथ काट लिया। बाद में उन्होंने सब से बहाना लगाया कि उनके हाथ पर गिलास से टूट जाने की वजह से चोट लगी। बस इसके बाद करीना भी सैफ को चाहने लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बेबो की शादी के लिए नहीं राजी थे उनके परिवारवाले

वही दूसरी ओर करीना के जब सैफ के करीब आई उस वक्त उनका एक्टर शाहिद कपूर से ब्रेकअप हुआ था। वो ब्रेकअप के गम से उबर रही थी और सैफ ने उन्हें सहारा दिया। करीना और सैफ एक-दूसरे को डेट करने लगे हालांकि बेबो के इस रिश्ते के लिए उनका परिवार राजी नहीं था। जिसकी एक वजह थी सैफ का पहले से शादीशुदा और 2 बच्चों का बाप होना और साथ ही धर्म भी लेकिन बेबो ने अपने परिवारवालों को इसके लिए मना लिया।

यहां पर आपको बता दें कि सैफ ने जब अमृता से पहली शादी की थी उस वक्त करीना उनसे बहुत छोटी थी और उन्होंने शादी की स्टेज पर जाकर सैफ को अंकल कहकर बधाई दी थी। खैर, दोनों के रिश्ते का तब खुलासा हुआ जब सैफ अचानक सैफीना नाम के टैटू के साथ पब्लिक की नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

एक-दूसरे को 3 साल डेट करने के बाद सैफ ने करीना से दूसरी शादी कर ली। पापा की शादी में सैफ की बेटी सारा अली खान भी आई थी जिन्हें उनकी अमृता ने तैयार करके भेजा था। अपनी दूसरी शादी पर सैफ ने एक्स वाइफ अमृता को लेटर भेजा था और यह लेटर उन्होंने करीना को भी पढ़ाया था। सैफ ने एक शो में ये भी बताया कि करीना काफी सपोर्टिव हैं और उन्होंने ही कहा था ये लेटर अमृता सिंह को भेजें। पापा के इसी लेटर की वजह से ही सारा खुशी-खुशी शादी में गई थीं।

आज सैफ अपनी दूसरी शादी से खुश है। करीना और सैफ के 2 बेटे है। वही सैफ की पहली पत्नी अमृता आज भी सिंगल है। सैफ आज भी अपने बच्चों सारा और इब्राहिम से मिलते है और करीना के भी उनके साथ अच्छे संबंध है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static