Wedding Photos: हर आउटफिट में अलग लगी Swara Bhasker, एक्ट्रेस के किस लुक ने जीता आपका दिल?

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 12:24 PM (IST)

ना फेरे ना निकाह, यह कैसा ब्याह...हम बात कर रहे हैं बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की जो अपने बयानों के अलावा अजीबोगरीब शादी के लिए भी जानी जाएगी। पिछले कुछ दिनों से स्वरा भास्कर और फहाद अहमद प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन्स की तस्वीरें तो कई सामने आ रही हैं, लेकिन लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि दोनों के निकाह किया है या सात फेरे लिए हैं। क्योंकि इस तरह की ऐसी कोई भी तस्वीर देखने को नहीं मिली। 

PunjabKesari
इस स्टार कपल एक दूसरे को हल्दी भी लगाई, संगीत में जमकर नाचे भी। स्वरा ने पति फहाद के नाम की मेहंदी भी रचाई और वह दुल्हन की तरह सजी- धजी थी लेकिन जयमाला और निकाह की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आए। खैर शादी कैसी भी रही हो लेकिन एक्ट्रेस सजने-संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ी, तो चलिए उनके सभी लुक्स पर डालते हैं एक नजर। 

PunjabKesari
रिसेप्शन पार्टी के लिए स्वरा ने मल्टीकलर लहंगा चुना, जिस पर  सुनहरे रंग की कढ़ाई और क्रिस्टल का काम किया गया था। साथ में कंट्रास्ट पिंक ब्लाउज और एक चौड़े बॉर्डर वाले दुपट्टे को पेयर किया था। मोतियों से सजे नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, एमांग-टीका, ट्रेडिशनल तेलुगु गोल्ड मंगलसूत्र उनके लुक को शानदार बनाने का काम कर रहा था। 

PunjabKesari
स्वरा भास्कर के तेलुगू ब्राइडल लुक ने भी खूब वाहवाही लूटी थी। ट्रैडिशनल गहनों के साथ लाल और सुनहरे रंग की साड़ी में वह बेहद प्यारी लग रही थी।  चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी के साथ बालों को बन बनाकर उन्होंने लुक को कंप्लीट किया। नोज रिंग, माथापट्टी, मैचिंग हेयर एक्सेसरीज, ईयररिंग्स, नेकलेस और मैचिंग कांच की चूड़ियों में वह परफेक्ट तेलुगू ब्राइड लग रही थी। 

PunjabKesari
अपनी कव्वाली नाइट को यादगार बनाने में स्वरा ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक्ट्रेस बॉटल ग्रीन कलर के वेलवेट सूट में काफी अलग रही थी। मांग टीका, लॉन्ग व्हाइट और गोल्डन कलर के इरयरिंग ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। 

PunjabKesari
अपने मेहंदी फंक्शन के लिए स्वरा ऑरेंज कलर का सूट पहनकर तैयार हुई थी। इस खूबसूरत ऑरेंज आउटफिट के साथ हैवी ज्वैलरी और बालों मं गजरा लगाकर उन्होंने अपने लुक पर चार चांद लगा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static