दिव्यांका के बर्थडे पर पति ने अपने हाथों से बनाया केक, आप भी ले सकते हैं यहां से आइडियाज

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 04:44 PM (IST)

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का आज जन्मदिन है। उनके चाहने वाले और उनके करीबी उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने जन्मदिन के मौके पर पति के साथ खूब एन्जॉय भी कर रही हैं। वह इन दिनों उदयपुर में हैं और पति विवेक के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ बर्थडे वीडियोज और तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें पति विवेक ने रोमांटिक अंदाज में पत्नी का जन्मदिन मनाया।

PunjabKesari

विवेक ने पत्नी को दिए सरप्राइज 

दिव्यांका ने अपने जन्मदिन के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर की है जिसमें उनके पति उन्हें केक का सरप्राइज दे रहें हैं और यह केक विवेक ने अपने हाथों से खुद पत्नी के लिए बनाया है। इस केक पर दिव्यांका और विवेक की कुछ तस्वीरें भी लगी हैं। 

सुबह उठते ही मिला सरप्राइज 

PunjabKesari

इसके अलावा विवेक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर दिव्यांका का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सुबह उठते ही होटल का रूम खटखटाते हैं और दिव्यांका को एक प्यारा सा सरप्राइज देते हैं। इसकी वीडियो भी विवेक ने शेयर की है। 

पत्नी के लिए गाया सॉन्ग 

PunjabKesari

इसके साथ ही केक कटिंग के समय विवेक ने पत्नी के लिए एक सॉन्ग भी गाया। यह वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस खूब प्यार भी दे रहे हैं। 

अगर आप भी अपनी पत्नी को इस तरीके के खास गिफ्ट देना चाहते हैं तो हम आपको केक की कुछ तस्वीरें दिखाते हैं जिससे आपको बहुत सारे आइडियाज मिल सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static