फिल्म निर्देशक ने दी मिथुन की Health Update, बोले- सेट पर हो गए थे बेहोश

punjabkesari.in Monday, Dec 21, 2020 - 11:26 AM (IST)

बीते दिनों बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक से खराब हो गई थी। मिथुन मसूरी में अपकमिंग वेब सीरिज 'कश्मीर फाइल्स' की शूटिंग कर रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोस हो गए थे। जिसके बाद डाॅक्टर्स की टीम उनकी जांच करने के लिए होटल पहुंची थी। इसी बीच निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक्टर की सेहत को लेकर अपडेट दी है। 

PunjabKesari

विवेक अग्निहोत्री ने एक वेबसाइट को बताया, 'यह एक एक्शन सीन था जिसके केंद्र में मिथुन सर का किरदार था। लेकिन फूड प्वाॅइजनिंग केे कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। उनसे खड़े तक नहीं हुआ जा रहा था। फिर एक लंबे ब्रेक के बाद उस सीन को हमने खत्म किया। काम के प्रति यह एक्टर का समर्पण दिखाता है। उन्होंने मुझसे कहा कि चार दशकों से भी ज्यादा लंबे करियर में वह सेट पर कभी बीमार नहीं पड़े हैं। वह इसी बात को सोच रहे थे कि कहीं शूटिंग रुक ना जाए।' 

होटल पहुंची डाॅक्टरों की टीम

बता दें मिथुन मसूरी में अपकमिंग वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान मिथुन उल्टी और दस्त से ग्रस्त हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर की तबीयत खराब होने पर तुरंत डाॅक्टर्स को बुलाया गया। जिसके बाद डाॅक्टरों की टीम उन्हें देखने के लिए होटल पहुंची। जांच के बाद डाॅक्टरों ने बताया था कि अब मिथुन चक्रवर्ती की हालत में सुधार है। 

PunjabKesari

एक्टर की सेहत में सुधार

शहर के जिला उपचिकित्सालय के सीएमएस डा. यतिन्द्र सिंह ने बताया था कि मिथुन चक्रवर्ती होटल सवाई में ठहरे हुए हैं। उन्हें होटल से फोन आया और बताया गया कि एक्टर अस्पताल नहीं आ सकते हैं। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम को होटल उनकी जांच करने के लिए भेजा गया। जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें जरूरी दवाईयां दी जिससे उन्हें आराम मिल सके।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static