विद्या बालन ने बताया दुनिया भर में फैल रहे एक और वायरस का नाम

punjabkesari.in Saturday, May 23, 2020 - 01:12 PM (IST)

आज पूरी दुनिया कोरोनावायरस जैसी बीमारी से जूझ रही है और ये वायरस इस लिए खतरनाक रूप लेता जा रहा है क्योंकि लोग संक्रमित होते जा रहे हैं लेकिन फिलहाल अभी तक इसकी कोई वैक्सीन सामने नहीं आई है। वहीं बॉलीवुड सितारे लॉकडाउन में अपने घर पर हैं और सोशल मीडिया से अपने फैंस के साथ जुड़े हैं और वे आए दिन वीडियोज के द्वारा लोगों को जागरूक करते रहते हैं और अब इस कड़ी में एक्ट्रेस विद्या बालन भी जुड़ गई हैं और उन्होंने इस बार अभिनेता मानव कौल के साथ मिलकर एक वीडियो सोशल मीडिया अंकाउट पर पोस्ट की।

PunjabKesari

विद्या ने एक नए वायरस के बारे में बताया

हाल ही में विद्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है और इस वीडियो में अभिनेता मानव कौल भी नजर आ रहे है इस वीडियो के शुरू में विद्या कहती हैं कि 'दुनिया में कोरोना वायरस के अलावा एक और वायरस चारों ओर फैल गया है'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A new virus is spreading across the world. Let’s stop it before it causes more damage. #afwahvirus Issued in public interest by Tilt Brand Solutions & Bling Entertainment @who @mohfwindia @tiltbrands @bling_entertainment #StayHomeStaySafe #IndiaFightsCorona #QuarantineAndChill

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on May 21, 2020 at 10:52pm PDT

वीडियो में बताया 'अफवाह वायरस' के बारे में

मानव कौल के साथ विद्दा इस वीडियो में लोगों को सोशल मीडिया या उन सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से दूर रहने की सलाह दे रही है और बेहद अच्छे ढंग से लोगों को अफवाह वायरस को फैलाने से रोकने के लिए कह रही है। वे आगे कहती है कि मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर ये अफवाह वायरस फोन पर फॉर्वर्ड बटन दबाने से फैलता है। दोनों वीडियो में कहते हैं कि इस वायरस के लक्ष्ण तो अनेक हैं लेकिन ज्यादातर केसेस में UNESCO, SCRIPTURES, NASA, NUMEROLOGY जैसे शब्द पाए जाते हैं। 

PunjabKesari

आगे इस वीडियो में विद्या कहती है, 'मैंने तो सुना है कि सोशल मीडिया अफ्वाह वायरस का रेड जोन है' मानव कौल भी इस वीडियो में सबसे ये अपील करते हैं कि 'वहां से मिली कोई भी जानकारी से WHO और मिनिस्ट्री ऑफ हेल्थ से जांच लें' कि क्या ये उनका मैसेज है- 'कोरोना तो फैल गया लेकिन अफ्वाह वायरस को नहीं फैलने देना है'

साथ ही आपको बता दें कि वीडियो के कैप्शन में विद्या लिखती हैं कि- 'एक नया वायरस पूरी दुनिया में फैल गया है, इसे और नुकसान पहुंचाने से पहले ही रोकना होगा'। विद्या और मानव कौल से पहले सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों से बॉलीवुड के और सेलेब्स भी लोगों का आगाह कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static