कभी छोटे से घर में पूरे परिवार के साथ गुजारे थे दिन, आज अरबों की मालकिन है विद्या बालन

punjabkesari.in Thursday, Jul 15, 2021 - 07:00 PM (IST)

अपनी साड़ियों के लिए मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। विद्या जितनी मशहूर फिल्मों में अपने किरदार को लेकर रहती है, उतनी ही उनकी साड़ियां चर्चा में रहती है। विद्या की एकला चोलो रे साड़ी की फैशन गलियारों में जबरदस्त चर्चा है...दरअसल इस साड़ी को पहनकर विद्या बालन ने रबींद्रनाथ टैगोर को श्रद्धांजलि दी थी। ये साड़ी Forsarees ब्रांड के बेहतरीन कलेक्शन में से एक है जिसकी कीमत सिर्फ 2700 रुपए है। भले ही विद्या बालन की साड़ियां दिखने में काफी सिंपल होती हैं लेकिन उनके एक खास फीचर जुड़ा होता है। बात उनके लाइफस्टाइल की करें तो वो काफी लग्जरी है, विद्या बालन की गिनती आज सबसे महंगी एक्ट्रेस में होती हैं मगर एक वक्त था जब विद्या को लोग रिजेक्ट कर दिया करते थे।

PunjabKesari

विद्या बालन को लगातार 12 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया गया। विद्या बालन रोज रो-रो सो जाती थी। लगातार मिली नाकामयाबी के बाद विद्या बालन सोचने लगी थी कि शायद इंडस्ट्री में उनकी कोई जगह नहीं है लेकिन विद्या ने हिम्मत नहीं हारी और इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई। अपनी कामयाबी का श्रेय विद्या बालन अपने माता-पिता को भी देती है उनका कहना है कि हर रोज रात में सोने के बाद जब सुबह होती थी तो यही सोचती थी कि आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिले।

PunjabKesari

बात विद्या बालन की कुल संपत्ति 18 मिलियन अमरीकी डालर यानी 134 करोड़ है। एक्ट्रेस की कमाई का मुख्य स्रोत ब्रांड एंडोर्समेंट और फिल्में से आता है। इसके अलावा विद्या बालन विद्या एक फिल्म निर्माता, स्टेज परफॉर्मर और रियलिटी टीवी शो होस्ट भी हैं जिन्होंने कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टी में इनवेस्ट किया हैं। उनकी संपत्ति में मर्सिडीज ई-क्लास और सेडान कार, मर्सिडीज-बेंज है।

PunjabKesari

कभी परिवार के साथ चेंबूर में साधारण अपार्टमेंट में रहने वाली विद्या के पास आज मुंबई और खार में कुछ अपार्टमेंट है। उनके पति ने 14 करोड़ का एक अपार्टमेंट खरीदा है, जो एक्ट्रेस को उन्होंने गिफ्ट किया था। एक्ट्रेस के एक फ्लैट की कीमत 8 करोड़ रुपए है। इसके साथ ही वह देश में कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टीज की मालकिन है। दरअसल, विद्या बालन के पति सिद्धार्थ रॉय कपूर जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं जिनकी कुल संपत्ति लगभग 476 मिलियन डॉलर (तकरीबन 32 अरब रुपए) है। अगर एक्ट्रेस के पति की भी संपत्ति साथ में जोड़ ली जाए तो एक्ट्रेस अरबों की मालकिन हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static