विक्की ने कैटरीना के लिए खरीदा महंगा अपार्टमेंट, शादी के बाद होंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 11:48 AM (IST)

सभी की निगाहें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पर हैं क्योंकि दिसंबर में उनकी शादी की खबरें आ रही हैं। हालांकि फिलहाल दोनों ने न तो अपने रिश्ते की पुष्टि की है और न ही शादी की अफवाहों पर लेकिन फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं, हाल ही में खबर सामने आई है कि विक्की-कैटरीना जल्द ही पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पड़ोसी होंगे

दरअसल, इस कपल ने मुंबई, जुहू में एक अपार्टमेंट खरीदा था। विक्की जुहू स्थित एक अपार्टमेंट के लिए मोटी रकम चुका रहे हैं, जो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के पड़ोस में हैं। मतलब विक्की-कैटरीना बहुत जल्द अनुष्का-विराट के पड़ोसी होंगे। अनुष्का और विराट दूसरे फ्लोर पर रहते हैं जबकि विक्की ने इसी बिल्डिंग की 8वीं मंजिल पर 60 महीने (5 साल) के लिए एक अपार्टमेंट रेंट पर लिया है।

PunjabKesari

वह तीन अलग-अलग किस्तों में अपार्टमेंट का रेंट अदा करेंगे, जिसके लिए उन्होंने 1.75 करोड़ रुपए एडवांस दे दिए हैं। कहा जा रहा है कि शादी के बाद दोनों इसी अपार्टमेंट में रहने वाले हैं। एक रियल-एस्टेट पोर्टल के प्रमुख वरुण सिंह ने बताया, 'विक्की ने जुहू के राजमहल में 60 महीने के लिए एक अपार्टमेंट किराए पर लिया है, जो एक बहुत ही शानदार है। उन्होंने जुलाई 2021 में 8वीं मंजिल का अपार्टमेंट किराए पर लिया था, जिसकी सिक्योरिटी मनी के तौर पर उन्होंने करीब 1.75 करोड़ रुपए दिए हैं।”

PunjabKesari

वरुण सिंह ने बताया कि शुरुआती 36 महीनों के लिए अपार्टमेंट का किराया 8 लाख रुपए प्रति माह है, जो अगले 12 महीनों के लिए 8.40 लाख रुपए प्रति माह है और बाकी बचे 12 महीनों के लिए विक्की कौशल 8.82 लाख रुपए प्रति माह का किराया देंगे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुपचुप तरीके से रोका सेरेमनी कर ली है। अब फैंस को इंतजार है उनकी शादी का।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static