नई नवेली दुल्हन Saba का लुक देख भड़के यूजर्स, Dipika Kakar पर लगाए इल्जाम

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 03:55 PM (IST)

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की ननद सबा इब्राहिम की कल मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई, जहां कई बी-टाउन के सितारे पहुंचे। दीपिका ने ननद सबा की शादी के हर एक फंक्शन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन फिर भी वो ट्रोल हो रही है। दरअसल, फैंस को सबा का रिसेप्शन लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से लोग दीपिका को भला बुरा बोलना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सबा ने ब्राइट पर्पल कलर का गाउन पहना था, जिसे उन्होंने सेम कलर के दुपट्टे संग टीमअप किया। गले में हैवी चोकर नेकपीस, ईयररिंग्स, लाउड मेकअप के साथ सबा ने अपना लुक कंप्लीट किया। वही दूसरी ओर सबा आउटफिट में अनकंफर्टेबल दिखीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


एक अन्य यूजर ने दीपिका पर गुस्सा निकालते हुए कहा, सॉरी दीपिका लेकिन आपने बहुत गलत किया..इससे अच्छी ड्रेस तो चांदनी चौक से मिल जाती है...इतने स्पेशल दिन में उसका लुक खराब कर दिया आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी..मौदहा तो सिंपल कपड़े ठीक थे लेकिन मुंबई रिसेप्शन के लिए तो अच्छी ड्रेस ले लेती। एक अन्य यूजर ने लिखा, अच्छा खेल गई दीपिका भाभी तो...अपना डिजाइनर वाला ड्रेस और सबा का ड्रेस दुल्हन के लिए बुरा लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


वही, फेमस एक्ट्रेस संभावना सेठ पति अविनाश के साथ नजर आईं। इस दौरान संभावना ने पिंक कलर की साड़ी पहनी, जिसके साथ कानों में इयररिंग्स कैरी किए। साड़ी के साथ संभावना ने नेवी ब्लू कलर की चूड़ियां पहनी और उसी कलर की बिंदी लगाई। फैंस को संभावना का लुक पसंद आया। एक्ट्रेस के पति भी हैंडसम लग रहे थे।

PunjabKesari
एक्ट्रेस गौहर खान भी अपने शौहर के साथ पहुंची। गौहर पिंक कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में अच्छी लग रही थी। गौहर को देख एक यूजर ने लिखा, गौहर से ड्रेसिंग सेंस सीखो दीपिका। एक ने लिखा, दुल्हन से ज्यादा तो अच्छी गेस्ट लग रही है...दीपिका कुछ टिप्स ले लो इनसे। एक्टर शोएब इब्राहिम की को स्टार आयुषी खुराना कलरफुल ड्रेस में अच्छी लग रही थी। वही फैंस को दुल्हन सबा का लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। हालांकि लोगों ने दीपिका के लुक की तारीफ की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static