Nepotism: यूजर ने महेश पर किया वार तो भड़की सोनी, कहा - आपकी सारी जानकारी गलत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 01:49 PM (IST)

सुशांत राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस ये मानने को तैयार नहीें है कि उन्होंने आत्महत्य़ा की है इसलिए भड़कें फैंस स्टार्स को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। वहीं अगर फैंस के निशाने पर कोई है तो वो है भट्ट फेमिली जो कि लगातार लोगों के निशाने पर आ रही है। जहां हाल ही में लोगों ने आलिया की फिल्म सड़क-2 को बॉयकॉट करने की अपील की वहीं लोग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भट्ट फेमिली को अपने निशाने पर ले रहे हैं। हाल ही में एक यूजर ने महेश भट्ट को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उनकी पत्नी सोनी राजदान गुस्से से आग बबूला हो गई।

PunjabKesari

दरअसल सोनी ने एक ट्वीट के जरिेए कहा कि अपूर्व मुझे सबसे ज्यादा जो बात परेशान कर रही है वो डिप्रेशन जैसे मुद्दे है जो एक सफल और अमीर के पास खुद ही बिन बुलाए आ जाते हैं।

यूजर ने साधा महेश भट्ट पर निशाना

सोनी के इस कंमेट पर एक यूजर ने लिखा, असली मुद्दा नेपोटिज्म का है... और आपके पति इसके flag bearer हैं और इसी वजह से आपकी बेटी के गॉडफादर भी हैं यूजर ने इस ट्वीट को करण जौहर को भी टैग किया। वहीं इस ट्वीट पर भड़की सोनी ने यूजर को मुंह तोड़ जवाब दिया और लिखा , आपके पास जितनी भी जानकारी है वो बेहद खराब है। इस इंडस्ट्री में किसी और के मुकाबले मेरे पति ने कहीं ज्यादा न्यूकमर्स को मौका दिया है। इतना ही नहीं मेरे पति ने तो स्टार्स के साथ काम करना ही बंद कर दिया था इसलिए पहले प्लीज अपना होमवर्क करके आओ और फिर बात करे।


कंमेट सेक्शन कर दिए थे बंद

वहीं आपको ये भी बता दें कि इससे पहले सोनी राजदान ने ट्रेलिंग से तंग आकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कंमेट सेक्शन बंद कर दिए थे वहीं इसके अलावा लोग करण जौहर और बाकी स्टार्स को भी अपने निशाने पर ले रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static