'आप किसी को जबदस्ती अपना नहीं बना सकते', शीजान के स्पोर्ट में आई Urfi, बोली- वो तुनिशा की मौत का जिम्मेदार नहीं

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 05:16 PM (IST)

जब से टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत हुई है तब से ही उनके कोस्टार व एक्स ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान मुश्किलों से घिरे हुए दिखाई दे रहे है। शीजान इस वक्त पुलिस हिरासत में है क्योंकि परिवारवाले उन्हें ही तुनिषा की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे है। हाल में ही शीजान की स्पोर्ट में उर्फी आगे आई। उर्फी जावेद ने पोस्ट शेयर कर शीजान का सपोर्ट किया।

उर्फी ने शेयर की पोस्ट

वैसे तो अब तक सभी शीजान के खिलाफ ही बोल रहे थे लेकिन उर्फी ने अपनी अलग ही सोच सामने रखी। उर्फी ने कहा कि तुनिषा की मौत का जिम्मेदार शीजान नहीं है वो उसे दोषी नहीं मानती। उन्होंने तुनिषा के सुसाइड करने के फैसला की आलोचना की। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, हां, शीजान गलत हो सकता है, शायद उसने तुनिशा को धोखा दिया हो. लेकिन तुनिशा की मौत के लिए हम शीजान को जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते. जब कोई आपके साथ नहीं रहना चाहता तो आप उसे जबरदस्ती अपने साथ रहने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. गर्ल्स कोई भी नहीं, मैं फिर से कहना चाहूंगी कि कोई भी इस लायक नहीं होता कि आप उसके लिए अपनी कीमती जान दे दो.
PunjabKesari

कभी कभी चाहे महसूस हो कि आपकी दुनिया खत्म हो गई है लेकिन मुझपर भरोसा करें, वो खत्म नहीं हुई है. उन लोगों के बारे में सोचो जो आपको प्यार करते हैं और खुद से थोड़ा और प्यार करने की कोशिश करें. खुद के हीरो बनो. प्लीज समय को समय दो. सुसाइड के बाद भी दर्द खत्म नहीं होता है, जिन्हें आप पीछे छोड़कर चले जाते हो वे सबसे ज्यादा दर्द झेलते हैं.

तुनिषा की मां ने शीजान को ठहराया मौत का जिम्मेदार

वैसे देखा जाए तो उर्फी की ये बातें गलत भी नहीं। धोखा मिलने पर सुसाइड करना सही नहीं। ब्रेकअप होने पर तुनिषा ने तो सुसाइड कर लिया और वो दुनिया से चली गई लेकिन उनकी मां का क्या...उनका इस सब में क्या कसूर. जब से तुनिषा की मौत हुई है उनकी मां बेसुध है। एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार में भी वो बेहोश हो गई। अपने इकलौती बेटे के जाने का गम वो सहन नहीं कर पा रही। तुनिषा के पिता इस दुनिया में नहीं है। तुनिषा ही उनके परिवार की इकलौती सदस्य थी कमाने वाली। इस कदम को उठाने से पहले तुनिषा की मां ने उसे समझाया भी लेकिन एक्ट्रेस ने नहीं सुनी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

तुनिषा की मां ने ही शीजान पर आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने तुनिषा को शादी करने का वादा किया था और बाद में उन्हें धोखा दिया। शीजान के अन्य लड़कियों के साथ संबंध थे और इस बात को तुनिषा सहन नहीं कर पाई। वही, शीजान खान की बात करें तो उसकी पुलिस रिमांड 30 दिसंबर तक बढ़ा दी गई है. पूछताछ के दौरान शीजान खान बार-बार अपने बयान बदल रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static