अमेरिका के Influencer ने कॉपी किया उर्फी का लुक, लोग बोले- 'अब ये इंटरनेशनल सिरदर्द बन गई है...'

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 04:55 PM (IST)

सोशल मीडिया स्टार और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैंस की सुर्खियों का कारण बनी ही रहती हैं। एक्ट्रेस को रोजाना नए-नए डिजाइनर कपड़ों में देखा जाता है। कई बार तो फैंस भी उर्फी के कपड़ों को देखने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका फैन उर्फी से इंप्रेस होकर उसके जैसी ड्रेस में दिख रहा है। 

उर्फी का जींस वाला लुक हुआ कॉपी 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स उर्फी का जींस वाला कॉपी करता नजर आ रहा है। वहीं उर्फी के फैन और फॉलोवर्स हैरान ही रह गए हैं। आपको बता दें कि उर्फी का जींस वाला लुक काफी वायरल हुआ था इस लुक को भारत में भी कई सारे सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स ने कॉपी किया था। अब वहीं इंटरनेशनल लेवल पर उर्फी की ड्रेसिंग सेंस से हर कोई प्रभावित हो रहा है। 

PunjabKesari

इंस्टा पर शेयर किया वीडियो 

इस वीडियो को चैंग ही कीम नाम के शख्स ने अपने इंस्टा पेज पर शेयर किया है। आपको बता दें कि यह शख्य अमेरिका का रहने वाला है। यह एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है जो उर्फी की तरह ही जींस को शर्ट के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है। ऐसे में कुछ लोग इसके लुक को पसंद भी कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chang Hee Kim (@_jjang.e)

यूजर्स ने दिखाई अपनी प्रतिक्रिया 

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए चांग ने लिखा कि - 'यहां तक की मेरी बिल्ली ने भी इसे पसंद नहीं किया।' इसके बाद यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'मुझे लगा था कि उर्फी सिर्फ भारत की सिरदर्द है लेकिन अब समझ आया कि ये तो इंटरनेशनल सिरदर्द है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'अब उर्फी इंटरनेशनली भी रोस्ट हो रही है।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'लड़की को अब इंटरनेशनल हेटर्स मिल रहे हैं।'  

PunjabKesari

आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static